कट... बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो

कट… बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो गए बेकाबू

कट... बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो गए बेकाबू : These celebs could not control themselves while kissing

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:39 pm IST

मुंबई। Kissing Scene in Movies : फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं। आजकल हर मूवी में भर-भर कर बोल्ड सीन्स डाले जाते हैं। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स इन बोल्ड सीन्स को करते समय खुद को कण्ट्रोल नहीं कर पाते हैं और रील और रियल लाइफ में अंतर भूल जाते हैं। ऐसे कई स्टार्स है जो फिल्मों में बोल्ड सीन्स करते समय बेकाबू हो जाते हैं और डायरेक्टर के कई बार कट करने पर भी नहीं सुनते। आज हम आपको ऐसी ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो फिल्मों में बोल्ड सीन्स फिल्माने के दौरान बेकाबू हो चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडिस

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट का किसिंग सीन बेहद रोमांटिक था, कोई भी इस सीन को करते समय खो जाएगा। ऐसा ही एक्टर के साथ भी हुआ। ये सीन करते समय टाइगर खुद पर काबू न पा सके। बताया जाता है कि जब टाइगर और जैकलीन एक किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों एक दूसरे में डूब गए थे। दोनों डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके।

Read More : यहां चोरी-छिपे चल रही थी ‘Sex party’, पुलिस के हत्थे चढ़े 9 आरोपी, नशीला पदार्थ बरामद

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा

हाल ही में पति बने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा हो चुका है। दरअसल, फिल्म ये जवानी है दिवानी में रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा को किस करना था। जब ये सीन फिल्माया जा रहा था तब रणबीर कपूर आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गए थे। रणबीर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एवलिन शर्मा को किस करते रहे।

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित

आजकल के ही हीरो नहीं पुराने हीरो भी बी=फिल्मों में बोल्ड सीन्स के दौरान अपना आपा खो चुके हैं। दरअसल, एक किसा बताया जाता है कि फिल्म ‘दयावान’ के एक सीन में विनोद को अपनी को-स्टार माधुरी को किस करना था। उस दौरान विनोद अपना होश खो बैठे और माधुरी के साथ रोमांस करने लगे। दरअसल इस मूवी में एक गाना था ‘आज फिर तुम पे प्यार आया है’, इसमें दोनों ने खूब रोमांटिक सीन दिया था और इसी सीन के दौरान विनोद बेकाबू हो गए थे।

Read More : Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि के नौ दिन करें इन मंत्रो का जाप, जीवनभर बरसेगी माता की कृपा

सिद्धार्थ मल्होत्रा- जैकलीन फर्नांडिस

सिदार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस का किस सीन तो काफी चर्चा में आया था। बताया गया कि फिल्म ‘ए जेन्टलमैन’ में एक किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे में खो गए थे। इन दोनों का किसिंग सीन इतना ज्यादा इंटेंस था कि कट बोलने के बाद भी दोनों अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए और एक-दूजे को किस करते रहे।

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

सबसे ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से भरपूर फिल्म ‘रामलीला’ को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म के बाद से दीपिका और रणवीर को बॉलीवुड का फेमस कपल माना जाता है। दोनों जब पहली बार ‘रामलीला-गोलियों की रास लीला’ में नजर आए तो दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। इस मूवी के कई गानों में दोनों को काफी करीब दिखाया गया था और एक सीन में तो डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों लगातार एक दूसरे को किस करते रहे। बता दें इसी फिल्म के बाद से ही दोनों ने डेट करना शुरू किया था। जिसके बाद अब उन दोनों की शादी हो चुकी है।

Read More : ये कैसी शादी? Aadhaar Card पर ही मेहमानों को मिला खाना, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर

 
Flowers