BJP woman councilor arrested along with husband

Raigarh News: भाजपा की महिला पार्षद पति समेत गिरफ्तार, मारपीट का ST/SC एक्ट के तहत हुए अरेस्ट

BJP woman councilor arrested along with husband : बेटे की गिरफ्तारी से नाराज महिला पार्षद पुष्पा साहू व उसके पति ने मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मोहल्ले के ही एक युवक अरुण भूषण के साथ मारपीट की थी। वहीं अरुण ने मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 07:05 AM IST, Published Date : March 18, 2023/8:59 pm IST

Raigarh News: रायगढ़। रायगढ़ शहर के जूटमिल क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 34 से भाजपा की महिला पार्षद व उसके पति सहित एक अन्य महिला को पुलिस ने मारपीट व एसटीएससी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ दिसंबर 2022 में मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी।

read more:  बहन ने अपने ही भाई को बनाया दूल्हा, बोली- मैं उसके बिना नहीं जी सकती, मंदिर में परिवार वालों के सामने लिए सात फेरे

दरअसल दिसंबर 2022 में महिला पार्षद पुष्पा साहू के बेटे को जूटमिल पुलिस ने सट्टा खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बेटे की गिरफ्तारी से नाराज महिला पार्षद पुष्पा साहू व उसके पति ने मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मोहल्ले के ही एक युवक अरुण भूषण के साथ मारपीट की थी। वहीं अरुण ने मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी पुष्पा साहू, निरंजन साहू व रामेश्वरी साहू के खिलाफ धारा 294,506 बी, 323 व एसटीएससी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार थे। शनिवार को उनके रायगढ़ में ही छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

read more: भारत को भुगतान उत्पादों का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की जरूरत: आरबीआई गवर्नर दास

 
Flowers