CG Congress News: 'जब हमारी सरकार थी तो भी हमारा काम नहीं होता था, दर दर भटकते थे' कांग्रेस पदाधिकारियों की निकली भड़ास | CG Congress Leaders Review Why Party Lost CG Election 2023

CG Congress News: ‘जब हमारी सरकार थी तो भी हमारा काम नहीं होता था, दर दर भटकते थे’ कांग्रेस पदाधिकारियों की निकली भड़ास

CG Congress News: 'जब हमारी सरकार थी तो भी हमारा काम नहीं होता था, दर दर भटकते थे' कांग्रेस पदाधिकारियों की निकली भड़ास

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 04:01 PM IST, Published Date : December 23, 2023/3:07 pm IST

रायपुर: CG Congress News छत्तीसगढ़ में मिली करारी हार पर कांग्रेस पार्टी का मंथन लगातार जारी है। बैठक में पार्टी के संयुक्त महामंत्रियों, सचिव स्थानीय नेताओं से हार का कारण जानने के लिए चर्चा कर रहे हैं। वहीं, पार्टी नेताओं के इस सवाल पर स्थानीय पदाधिकारियों का गुस्स फूट पड़ा और उन्होंने संयुक्त महामंत्रियों, सचिवों के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली है। बता दें कि चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी में दो फाड़ की स्थिति बनी हुई है। कई नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा सहित प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगा हैं।

Read More: MP Cooperative Elections: एमपी में सहकारिता चुनाव का ऐलान, 10 मार्च से पहले चुनाव कराना जरूरी, यहां देखें पूरा शेड्यूल

CG Congress News बैठक के दौरान कई पदाधिकारी ने हार के लिए गद्दारों को जिम्मेदार बताया है। दीपक बैज को पदाधिकारियों ने कहा कि चुनाव के दौरान जमकर गद्दारी हुई है और इन्हीं की वजह से पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है।

Read More: Busted Sex Racket: महिला नेता के घर सजा था जिस्म का बाजार, 4 युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में मिले युवक

न​ सिर्फ दीपक बैज पर बल्कि पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री के सामने भी जमकर अपनी भड़ास निकाली। बैठक के दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री को खरीखोटी सुनाते हुए कहा कि आपने में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की है। हमारी सरकार थी, तो भी हमारा काम नहीं हुआ। हमें ही ट्रांसफर पोस्टिंग के लिए भटकना पड़ा।

Read More: Road Accident in Sagar: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों की मारी टक्कर, मौके पर ही थमी तीनों की सांसे 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2023 में छत्तीसगढ़ में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। पिछले पांच साल तक यहां राज कर रही पार्टी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। भाजपा पर जनता ने ऐसा भरोसा ​जताया कि पूरी कांग्रेस पार्टी महज 35 सीटों पर सिमट गई। इतना ही नहीं आधे से अधिक मंत्रियों को भी हार का सामना करना पड़ा।

Read More: Ram Mandir Pran Pratishtha Shubh Muhurat : 84 सेकंड के अति सूक्ष्म मुहूर्त में होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, समारोह में गूंजेंगे वेद पुराणों के मंत्र, यहां देखें शुभ मुहूर्त का समय.. 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp