Chhattisgarh assembly winter session

2 जनवरी से 6 जनवरी तक होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र, जल्द जारी होगी अधिसूचना

Chhattisgarh assembly winter session: विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इसी बीच एक और दो दिसंबर को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने के कारण शीतकालीन सत्र की तारीख आगे बढ़ाई गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:32 PM IST, Published Date : December 1, 2022/2:59 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh assembly winter session: विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र अब जनवरी 2023 में बुलाया जाएगा। एक और दो दिसंबर को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने के कारण शीतकालीन सत्र की तारीख आगे बढ़ाई गई है।

Chhattisgarh assembly winter session: दरअसल, छत्तीसगढ़ विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र गुरुवार से बुलाया गया। पहले दिन भानुप्रतापपुर से विधायक व विधानसभा के उपाध्यक्ष रहे स्व. मनोज मंडावी और पूर्व विधायक दीपक पटेल को श्रद्धांजलि दी गई। जिसके बाद विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। ऐसे में आज सदन में आरक्षण विधेयक पर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई।

Chhattisgarh assembly winter session: आमतौर पर विधानसभा का शीतकालीन सत्र दिसंबर के अंतिम सप्ताह में बुलाया जाता रहा है। विशेष सत्र में प्रश्नकाल, ध्यानाकर्षण और अन्य चर्चा न होने की वजह से शीतकालीन सत्र दो से छह जनवरी तक बुलाने का निर्णय लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें