CM Bhupesh baghel on Atiq ahmed Murder

अतीक की हत्या पर CM भूपेश की प्रतिक्रिया, कहा ‘UP में क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं’

भारी सुरक्षा के बीच हुए इस दोहरे हत्याकांड को लेकर देश की सियासत में उबाल देखा गया। विपक्षी दलों ने योगी सरकार की जमकर मजम्मत की। नेताओं ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े किये।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 12:03 AM IST, Published Date : April 17, 2023/12:03 am IST

CM Bhupesh baghel on Atiq ahmed Murder: शनिवार रात 10:30 बजे प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की उस वक़्त हत्या कर दी गई जब पुलिस सुरक्षा के बीच उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। तीन बंदूकधारी हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग खोल दी जिससे दोनों भाई मौके पर ही ढेर हो गए। भारी सुरक्षा के बीच हुए इस दोहरे हत्याकांड को लेकर देश की सियासत में उबाल देखा गया। विपक्षी दलों ने योगी सरकार की जमकर मजम्मत की। नेताओं ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े किये।

जबलपुर में हुआ कोरोना विस्फोट, आज मिले इतने एक्टिव केस, अलर्ट जारी 

अचानक बदला मौसम! राजधानी में हुई बारिश, प्रदेश के इन शहरों में अलर्ट जारी

CM Bhupesh baghel on Atiq ahmed Murder: वही आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अतीक-अशरफ हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी और उत्तर प्रदेश के लॉ एन्ड ऑर्डर पर सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा की ‘योगी आदित्यनाथ ने दावा किया था कि यहां से गुंडे भाग गए हैं, लेकिन लोग जेल से बैठकर लोगों की हत्या की साजिश कर रहे हैं।’ भूपेश बघेल ने पूछा की ‘पुलिस के घेरे में गोली मारना कैसे संभव है?’ योगी सरकार की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए भूपेश बघेल ने दावा किया की ‘गुंडे उत्तर प्रदेश में खुले आम घूम रहे हैं, सारे दावे गलत हैं, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें