मोदी के आरोप पर CM भूपेश ने किया पलटवार, बोले- PM के दौर से छत्तीसगढ़ को फूटी कौड़ी भी नहीं मिली |

मोदी के आरोप पर CM भूपेश ने किया पलटवार, बोले- PM के दौर से छत्तीसगढ़ को फूटी कौड़ी भी नहीं मिली

CM Bhupesh retaliated on Modi's allegation: हम धान खरीदते हैं अगर केंद्र को धान खरीदना है तो पंजाब की तरह एफसीआई से खरीदें। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार षड्यंत्र कर रही है ।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : July 7, 2023/5:21 pm IST

CM bhupesh baghel on pm modi : रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी आज केवल झूठ परोस कर गए हैं। उनके दौरे से छत्तीसगढ़ को एक रुपए की फूटी कौड़ी भी नहीं मिली और उन्होंने यूपीए सरकार की परियोजनाओं की सौगात दी है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि धान खरीदी और गंगाजल के बारे में भी झूठ बोल गए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार धान नहीं खरीदती। हम धान खरीदते हैं अगर केंद्र को धान खरीदना है तो पंजाब की तरह एफसीआई से खरीदें। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार षड्यंत्र कर रही है ।

बता दें​ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर जमकर बरसे । उन्होंने रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ी में नया नारा “बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो” दिया । उन्होंने घोषणा की कि अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनती है हर गरीब को घर देगी । पीएम ने अपने उद्बोधन की शुरुआत भारत माता की जय, छत्तीसगढ़ महतारी, माता बम्लेश्वरी, माता दंतेश्वरी, माता महामाया, बाबा भोरमदेव और बाबा गुरु घासीदास जी के पावन भुइयां में आप जम्मो दाई बहनी, संगी साथी मन ला मोर जय जोहर बोलकर की ।पीएम मोदी ने सभा में आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटना में मृत्यु हुए उनको श्रद्धांजलि दी ।

read more:  Kawardha में कार ने बाइक को मारी टक्कर। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत और एक घायल। देखिये वीडियो…

पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के निर्माण में भाजपा की प्रमुख भूमिका रही है। भाजपा ही छत्तीसगढ़ के लोगों को समझती है, उनकी जरूरतों को जानती है. छत्तीसगढ़ के तेज विकास के लिए भाजपा पूरी ताकत लगा रही है । छत्तीसगढ़ का 25 साल पूरा होने जा रहा है । युवा ऊर्जा से भरा हुआ है । इस दौरान PM मोदी ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का नारा लगाया । पीएम ने कहा कि युवाओं के विकास के बीच पंजा दीवार बनकर खड़ा है। यह पंजा आपसे आपका हक छीन रहा है । गंगा जी की झूठी कसम खाने का कार्य कांग्रेस ही कर सकती है । गंगाजी को साक्षी मानकर इन्होंने घोषणापत्र जारी किया था वादा किया था । घोषणापत्र में कहा था कि शराबबंदी की जाएगी । 5 साल होने को है और कांग्रेस हजारों करोड़ का शराब घोटाला कर रही है ये छत्तीसगढ़ के माता बहनों के साथ धोखा है ।

read more:  ‘पति से बेवफाई के करने पर दूंगी 1 करोड़ रुपए जुर्माना’ ज्योति मौर्य के केस के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शपथ पत्र

प्रधानमंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल का फार्मूला लागू नहीं हो पाया । कांग्रेस की सरकार एक ATM की तरह है । घोटाले के आरोप सिर्फ शराब तक सीमित नहीं है । यहां ऐसा कोई विभाग नहीं जो संदेह के घेरे से बाहर है । कोल माफिया, तेल माफिया, लैंड माफिया ना जाने कैसे-कैसे माफिया फल फूल रहे हैं । इन्होंने जल जीवन मिशन तक को नहीं छोड़ा है । पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कुशासन का मॉडल बन चुका है । आज छत्तीसगढ़ में चारों तरफ, हर कोने से हर जुबान से एक ही आवाज उठ रही है ‘बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो’। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जितनी चाल चल ले, छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने की बात से मोदी पीछे नहीं हटेगा । उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब का कल्याण करने वाली पार्टी है। लेकिन कांग्रेस गरीब की सबसे बड़ी दुश्मन है । प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली से जो योजनाएं शुरू की जाती है उसमें भी यहां की कांग्रेस सरकार अड़ंगा लगा देती है । पीएम ने कहा कि नक्सलवाद समाप्ति की ओर है । अपने कुशासन और घोटाले के दाग को कांग्रेस झूठी गारंटी से छिपाने की कोशिश कर रही है। ऐसी गारंटी से आपको सावधान रहने की जरूरत है। बीजेपी असली गारंटी देती है और उसे पूरा करती है ।