Congress Adhiveshan in Raipur: BJP Achoot Party hai: Akhilesh Singh

Congress Adhiveshan in Raipur: ‘अछूत पार्टी है BJP…कोई चिमटी से भी नहीं छूना चाहता’ कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान

Congress Adhiveshan in Raipur: 'अछूत पार्टी है BJP...कोई चिमटी से भी नहीं छूना चाहता' ! BJP Achoot Party hai

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 10:53 AM IST, Published Date : February 26, 2023/9:35 am IST

रायपुर: BJP Achoot Party hai कांग्रेस के तीन दिवसीय महाधिवेशन के आखिरी दिन रविवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का संबोधन होगा तथा कृषि, सामाजिक न्याय और युवा मामले संबंधी प्रस्तावों पर विचार किया जाएगा। पार्टी के इस महाधिवेशन का समापन रायपुर में एक जनसभा के साथ होगा जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे। इस जनसभा को ‘हाथ से हाथ जोड़ो जनसभा ‘ नाम दिया गया है। लेकिन अधिवेशन शुरू होने से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: Congress Adhiveshan in Raipur: कांग्रेस महाधिवेशन का आज आखिरी दिन, राहुल गांधी करेंगे नेताओं को संबोधित, जानिए आज का पूरा शेड्यूल

BJP Achoot Party hai अखिलेश प्रताप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि BJP राजनीतिक रूप से अछूत पार्टी है। BJP को कोई चिमटी से भी नहीं छूना चाहता, BJP के पास कोई जाने को तैयार नहीं है।

Read More: Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज तीसरा दिन, राहुल गांधी करेंगे संबोधित

बता दें कि कांग्रेस के इस 85वें अधिवेशन के दूसरे दिन शनिवार को राजनीति, आर्थिक और अंतरराष्ट्रीय मामले पर तीन प्रस्ताव पारित किये गए थे। इसके साथ ही खड़गे और पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का संबोधन हुआ था।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा, मौके पर तीन लोगों की मौत 

पार्टी ने शनिवार को विपक्षी दलों को संदेश देने का प्रयास करते हुए कहा था कि वह सक्षम नेतृत्व प्रदान करने का दमखम रखती है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट करने और अपने लक्ष्य को हासिल करने के वास्ते त्याग करने को भी तैयार है। साथ ही, कांग्रेस ने दो टूक कहा था कि तीसरे मोर्चे की कवायद से भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को ही फायदा होगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक