cm baghel ki aisi holi kabhi nahi dekhi

हैरान का देगा छत्तीसगढ़ के सीएम का ये अंदाज, छत्तीसगढ़िया स्टाइल में बघेल ने मनाई होली…

हैरान का देगा छत्तीसगढ़ के सीएम का ये अंदाज : holi me dikha cm baghel ka anokha andaaz, chhattisgarhiya style me bole holi hai..

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 10:44 AM IST, Published Date : March 8, 2023/10:44 am IST

 

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए। राजधानी रायपुर के मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब भवन में आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री के साथ सांसद सुनील सोनी, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, छत्तीसगढ़ गृह राज्य निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा भी उपस्थित थे। मंच पर पहुंचने पर रायपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री बघेल का स्वागत गुलाल लगाकर और लौकी, कटहल और भाटा की माला पहनाकर किया।

यह भी पढ़े :  होली के दिन दर्दनाक हादसा: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत, कई गंभीर 

मुख्यमंत्री ने सभी पत्रकारों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली रंगों और खुशियों का त्यौहार है। चाहे अमीर हो या गरीब सभी होली मनाते हैं। बच्चों, बुजुर्गों सभी को इस त्यौहार का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री बघेल होली के रंग में सराबोर नजर आए और मंच से उन्होंने फाग गीत गाते हुए पत्रकारों के साथ होली मनायी। मुख्यमंत्री ने चलो बिरज में खेलें गुलौवा, राधे बिना होली न होए… फाग गीत गाया। मुख्यमंत्री ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर प्रेस क्लब की ओर से महिला पत्रकारों को भी सम्मानित किया।

Read More: Horoscope 8 March, होली के दिन चमक उठेगा इन 5 राशियों का भाग्य, जानें अपना राशिफल 

रायपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आम्बेडारे, कोषाध्यक्ष शगुफ्ता सरीन सहित प्रेस क्लब के पदाधिकारी संजय गुप्ता, मनोज नायक, भोलाराम सिन्हा, जावेद खान और बड़ी संख्या में प्रेस क्लब के पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक