Yellow alert issued in these 24 districts of Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के इन 24 जिलों में येलो अलर्ट जारी, इस जिले में जमकर गिरे ओले

Yellow alert issued in these 24 districts of Chhattisgarh: अगले 03 घंटों में Yellow Alert दर्शाये गए जिलों में गरज चमक के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है । बस्तर संभाग के कुछ जिलों को छोड़ सभी संभागों के लिए अलर्ट जारी किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : March 20, 2024/5:11 pm IST

yellow alert in chhattisgarh : रायपुर। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के 24 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। यहां पर बारिश के साथ अंधड़ चलने का अनुमान जताया गया है। जिसमें कहा गया है कि अगले 03 घंटों में Yellow Alert दर्शाये गए जिलों में गरज चमक के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है । बस्तर संभाग के कुछ जिलों को छोड़ सभी संभागों के लिए अलर्ट जारी किया गया है।

इधर बेमेतरा जिले में भी तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई है। कई इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई है। किसानों के खरबूजा और केला की फसल बर्बाद हो गई है। बारिश से तापमान में काफी गिरावट आई है।

आंधी तूफान के साथ यहां जमकर ओले

इधर सरगुजा संभाग के वाड्रफनगर से खबर है कि यहां पर अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है। आंधी तूफान के साथ यहां जमकर ओले गिरे हैं। वाड्रफनगर के कुछ हिस्सों में काफी ओलावृष्टि हुई है। जिसकी वजह से किसानों की गेंहू, सरसों और सब्जियों के खेती को बहुत नुकसान हुआ है।

read more: न्यायधानी में पॉच वर्षीय मासूम के साथ अन्याय! चॉकलेट देने के बहाने दो किशोर युवकों ने की दरिंदगी 

read more: Shahdol Lok Sabha: शहडोल का सियासी शह और मात! जोगी हारे चुनाव तो सीएम बने, नरेंद्र सिंह हारकर अपने ही प्रतिद्वंदी के दामाद बन गए