सीएम साय और बृजमोहन अग्रवाल की फोटो क्रॉप कर शेयर करने पर सियासत शुरू, मजे ले रहे कांग्रेस नेता |

सीएम साय और बृजमोहन अग्रवाल की फोटो क्रॉप कर शेयर करने पर सियासत शुरू, मजे ले रहे कांग्रेस नेता

cropped photo of CM Sai and Brijmohan Agrawal: अब ये किसी की गलती है या जानबूझकर इस तरह एडिट कर फोटो को वायरल किया गया है, यह तो पार्टी के लिए जांच का विषय है लेकिन सोशल मीडिया में चल रहे हैं इस वार से मुख्यमंत्री और बृजमोहन अग्रवाल के संबंध में सवाल तो खड़ा हो गया है ।

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 09:12 PM IST, Published Date : June 14, 2024/9:02 pm IST

रायपुर। cropped photo of CM Sai and Brijmohan Agrawal : ओडिशा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में खींची गई फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। एक फोटो में कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की फोटो को एडिट किया गया है तो वहीं दूसरी फोटो में विष्णु देव साय को क्रॉप कर दिया गया है। ​जिसके बाद इस मामले में छत्तीसगढ़ में सियासत शुरू हो गई है। सोशल मीडिया में चल रहे इस फोटो वार की वजह से इस बात की भी चर्चा हो रही है कि क्या मुख्यमंत्री साय और बृजमोहन अग्रवाल में कुछ अनबन है ।

दरअसल, मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया हैंडल से गुरुवार को उड़ीसा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की एक फोटो सोशल मीडिया X पर पोस्ट की गई जिसमें विष्णु देव साय, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा और राजस्थान के सीएम भजनलाल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ खड़े हुए हैं ।

read more:  MPL Scindia Cup 2024 : MPL से होगी मध्यप्रदेश में नए क्रिकेट युग की शुरुआत..! टूर्नामेंट से पहले महानआर्यमन सिंधिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दी ये महत्वपूर्ण जानकारी

cropped photo of CM Sai and Brijmohan Agrawal  इसके बाद बृजमोहन अग्रवाल के ट्विटर हैंडल से इस कार्यक्रम की ही एक फोटो पोस्ट की गई जिसमें बृजमोहन अग्रवाल नितिन गडकरी के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं साथ में मोहन यादव, हिमंता बिस्व सरमा और भजनलाल नजर आ रहे । यानी पहले फोटो में बृजमोहन अग्रवाल को एडिट कर दिया गया और दूसरी फोटो में विष्णु देव साय की फोटो को क्रॉप किया गया है ।

इसको लेकर छत्तीसगढ़ के राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि मुख्यमंत्री और बृजमोहन अग्रवाल में नहीं जम रही है। इस पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल के साथ हम लोगों का बहुत पुराना संबंध है, गलती किसी से हो गई होगी इसकी जानकारी हमें बाद में मिली है ।

read more: एसएंडपी ग्लोबल ने टाटा समूह की छह कंपनियों को रेटिंग बढ़ने की उम्मीद के साथ क्रेडिट निगरानी में रखा

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता जहां बात करने से बच रहे हैं। वहीं कांग्रेस के नेता मजे ले रहे हैं । उनका कहना है कि आज के दिन में बृजमोहन अग्रवाल की स्थिति ना घर की ना घाट की रह गई है।

अब ये किसी की गलती है या जानबूझकर इस तरह एडिट कर फोटो को वायरल किया गया है, यह तो पार्टी के लिए जांच का विषय है लेकिन सोशल मीडिया में चल रहे हैं इस वार से मुख्यमंत्री और बृजमोहन अग्रवाल के संबंध में सवाल तो खड़ा हो गया है ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp