Raipur minor raped: रायपुर में नाबालिग से 52 साल के शख्स ने किया दुष्कर्म, IBC24 की खबर के बाद आरोपी गिरफ्तार |

Raipur minor raped: रायपुर में नाबालिग से 52 साल के शख्स ने किया दुष्कर्म, IBC24 की खबर के बाद आरोपी गिरफ्तार

Raipur minor raped: आरोपी नाबालिग और उसके पिता को धमका कर रसूख के दम पर दुष्कर्म को अंजाम दे रहा था, और पीड़िता और पिता को जान से मारने की धमकी दे रखा था जिसके मामले की शिकायत नहीं हो रही थी।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  May 26, 2024 / 08:46 PM IST, Published Date : May 26, 2024/8:46 pm IST

Raipur minor raped: रायपुर। IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है, रायपुर जिले की आरंग थाना पुलिस ने एक नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले 52 साल के आरोपी भोजराम साहू उर्फ भोजु को गिरफ्तार किया है। आरोपी नाबालिग और उसके पिता को धमका कर रसूख के दम पर दुष्कर्म को अंजाम दे रहा था, और पीड़िता और पिता को जान से मारने की धमकी दे रखा था जिसके मामले की शिकायत नहीं हो रही थी।

Minor raped by 52 years old man in raipur मामले की जानकारी मिलने पर IBC 24 ने पुलिस के साथ जिला बाल संरक्षण इकाई को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद बच्ची का रेस्क्यू किया और काउंसलिंग की गई। जिसके बाद आरोपी का नाम सामने आया, पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपराध करना स्वीकार किया।

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा POCSO Act के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जबकि अब तक राजनीतिक पहुंच के कारण मामले की जांच नहीं हो रही थी। कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

read more:  Crocodile rescue video : सड़क में खुले आम घूम रहा था लंबा चौड़ा मगरमच्छ, ग्रामीणों के रेस्क्यू का वीडियो वायरल

read more:  प्रधानमंत्री ने निर्देशक पायल कपाड़िया को कान फिल्म समारोह में पुरस्कार जीतने पर बधाई दी