Raipur Murder Case Big revelation

Raipur Murder Case: राजधानी के डबल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा… दूल्हे की बहन ने सुनी थी चीखें, तभी अचानक…

Raipur Murder Case: राजधानी के डबल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा... दूल्हे की बहन ने सुनी थी चीखें, तभी अचानक...

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 09:43 AM IST, Published Date : February 24, 2023/9:39 am IST

रायपुर। Raipur Murder Case Big revelation : राजधानी रायपुर के दोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा हो गया है। यह खुलासा खुद मृतक असलम की बहन ने किया है। मृतक की बहन ने कहा कि उसने चीखें सुनी थी और खिड़की से झांकने पर देखा कि दुल्हन कहकशां बिस्तर पर मृत पड़ी थी और असलम अपने आप को चाकू मार रहा था। आपको बता दें कि मृतक की बहन ने ये बडा खुलासा IBC24 पर किया है।

Read More : प्रदेश के 5 हजार से ज्यादा स्कूलों में लगेंगी सेनेटरी पैड की वेडिंग मशीन, यहां की सरकार ने किया ऐलान

इस पुरी घटना का चश्मदीद सामने आने के बाद कई तरह की जांच में फर्क आयेगा। हालांकि पुलिस को मेडिको लीगल डॉक्टर ने शार्ट पीएम से पहले पुलिस को ये मामला पुरी तरह से होमोसाइडल होना बताया था, लेकिन IBC24 के इस बड़े खुलासे के बाद डॉक्टरो की एक टीम घटनास्थल का परीक्षण कर परिस्थितगत साक्ष्य की भी जानकारी ले सकती है। इस मामले में आईबीसी 24 की इस पड़ताल में जानकारो से बात करने में कई तरह के अलग-अलग तथ्य सामने आये है जिसमें खुद रिटायर्ड डीएसपी अनिल कुमार पाठक ने भी अपने पिछले लंबे अनुभव के आधार पर माना कि एक ही चाकू से एक दूसरे को घाव मार सकते हैं। साथ ही परिस्थितिगत साक्ष्यों के आधार पर वारदात में रिटायर्ड डीएसपी ने किसी तीसरे के शामिल होने से इंकार किया है।

Read More : Baloda Bazar News: ट्रक और पिकअप में हुई भीषण टक्कर, 11 लोगों की ददर्नाक मौत

Raipur Murder Case Big revelation : इसकी बानगी मृतक असलम की मां के बयान में देखने को आती है कि वारदात के समय घर में उस खुनी कमरे के दरवाजे के सामने तैयार होने से होती है। जहां मतक की मां और इस मामले की एकमात्र चश्मदीद गवाह रोशनी मौजुद थे। वहीं मृतक असलम के परिजनो के मुताबिक ये शादी मृतक असलम और कहकशां के लंबे प्यार के बाद दोनो परिजनो की सहमति से खुशी-खुशी पुरे रीतिरिवाज के साथ हुई थी, लेकिन रिसेप्शन के दिन ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से दोनो घरो में मनाई जा रही खुशी गम में तब्दील हो गई और जिंदगीभर के लिए आंखो में आंसु दे गई। आपको बता दें कि इस मामले में कई ऐसे अनसुलझे सवाल खड़े हो रहे हैं जिनका जवाब भविष्य के गर्त में जाकर दफन हो चुके है। फिलहाल देखने वाली बात ये है कि इस मामले में पुलिस खुलासा कबतक कर पाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers