Raipur Police Busted Drugs Racket

ड्रग पैडलर्स पर राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 महिला समेत तीन युवकों को धर दबोचा

Raipur Police Busted Drugs Racket : पुलिस नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इस दौरान पुलिस ने MDMA ड्रग के साथ 5 ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें दो महिला को साथ 3 युवक शामिल थे, वहीं आरोपियों से 6.9 ग्राम MDMA ड्रग जब्त भी किया है। 

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 06:38 PM IST, Published Date : December 25, 2022/6:35 pm IST

रायपुर। Raipur Police Busted Drugs Racket : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 5 पैडलर्स को गिरफ़्तार किया है। जानकारी के अनुसार, बता दे कि पुलिस नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इस दौरान पुलिस ने MDMA ड्रग के साथ 5 ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें दो महिला को साथ 3 युवक शामिल थे, वहीं आरोपियों से 6.9 ग्राम MDMA ड्रग जब्त भी किया है।

क्रिसमस के दिन 20 परिवारों के 100 से अधिक लोगों ने अपनाया हिन्दू धर्म, घर वापसी कार्यक्रम में लिया शपथ

Raipur Police Busted Drugs Racket :  बताया जा रहा है कि नए साल के झशअन के लिए मुंबई के रास्ते गोवा से ड्रग मंगवाई गई थी। जिसे पार्टियों में सप्लाई करने की तैयारी थी। जैसी ही राजधानी पुलिस को इसकी सूचना मिली वैसे ही कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को धर दबोचा। बता दें कि इससे पहले भी 3 बार ये आरोपी ड्रग सप्लाई कर चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें