Rajnandgaon anger of angry Congress leader | CM Sai Latest Tweet: सीएम साय का भूपेश पर तंज.. कहा, 'वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है'.. जानें क्या हैं मामला | CM Sai Latest Tweet

CM Sai Latest Tweet: सीएम साय का भूपेश पर तंज.. कहा, ‘वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है’.. जानें क्या हैं मामला

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 11:34 AM IST, Published Date : March 19, 2024/9:21 am IST

राजनांदगांव: कांग्रेस नेता द्वारा पूर्व सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में ही मंच से नाराजगी जाहिर करने और सरकार रहने के दौरान (Rajnandgaon anger of angry Congress leader) जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाने का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

CG Weather Update : राजधानी रायपुर में शुरू हुई तेज बारिश, इन जिलों में छाए घने बादल, मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट

वही इस पूरे मामले को लेकर भाजपा भी एक्टिव हो गई हैं। भाजपा के नेता इस वीडियों को शेयर करते हुए कांग्रेस को निशाने पर ले रहे हैं। खुद सीएम विष्णुदेव साय ने यह वीडियों अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर शेयर किया हैं और कांग्रेस समेत भूपेश बघेल पर कटाक्ष किया हैं।

उन्होंने लिखा ‘वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है। उनके कार्यकर्ता उनके मुंह पर ही कह रहे हैं, 5 साल हमारी सुनी ही नहीं गई। हमें प्रताड़ित किया गया। (Rajnandgaon anger of angry Congress leader) छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने उनके धोखे को पहले ही पहचान लिया था और “मोदी की गारंटी” पर विश्वास अटूट रहा। जो अपने दरी उठाने वाले कार्यकर्ताओं के नहीं हुए, वे जनता के क्या होंगे भला?”

Also Read: पढाई करने का सबसे अच्छा तरीका, यह तकनीक का सुझाव बड़े बड़े स्पेशलिस्ट देते हैं

CM Sai Latest Tweet

क्या हैं मामला

दरअसल कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने राजनांदगांव में भूपेश बघेल के सम्मलेन के दौरान अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा था कि, “पांच साल में कार्यकर्ताओं का न कोई काम हुआ और ना ही कार्यकर्ताओं का सम्मान हुआ। 5 साल में एक ही नेता नहीं दिखा, आज वह गायब है। मेरी बातें यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर सकते हैं. 5 साल हम आपसे मिलने के लिए तरसते रहे, अगर मेरी बातें बुरी लगी तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर सकते हैं.”

Sangeeta Azad joins BJP : मायावती को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका, एक और बसपा सांसद ने थामा भाजपा का दामन 

खास बात यह है कि इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कांग्रेस नेता को रोकते हुए दिखे, लेकिन वह नहीं रुके और जमकर अपनी भड़ास निकाली। (Rajnandgaon anger of angry Congress leader) कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ के इस को लेकर कांग्रेस में खलबली मची हुई है। बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस ने लोकसभा प्रत्याशी बनाया है, जिसके बाद कार्यकर्ताओं में गुटबाजी दिखती नजर आ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp