Shakun Dahariya News: शकुन डहरिया जमीन मामले बड़ा खुलासा.. संस्था के नाम से कराई गई जमीन की रजिस्ट्री, 50 लाख का ये झोल भी आया सामने.. | Shakun dahariya ka bhawan me kabja

Shakun Dahariya News: शकुन डहरिया जमीन मामले बड़ा खुलासा.. संस्था के नाम से कराई गई जमीन की रजिस्ट्री, 50 लाख का ये झोल भी आया सामने..

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 07:30 PM IST, Published Date : February 29, 2024/7:22 pm IST

रायपुर: नगरनिगम अंतर्गत पूर्व मंत्री शिव डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया के विवादित जमीन मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक़ शकुन डहरिया की संस्था के नाम से जमीन की रजिस्ट्री कराई गई है। इस पूरे मामले में रजिस्ट्री के पेपर सामने आये हैं जिसके बाद मामला फिर से उलझता हुआ नजर आ रहा हैं।

सेहरा सजने से पहले दूल्हे की हत्या, खुशियों के बीच परिवार में पसरा मातम… 

ऐसे में अब साल उठ रहे हैं कि सोसाइटी ने ईडब्लूएस कोटे की जमीन की बिक्री किस आधार पर कर दी? दूसरा बड़ा सवाल ये कि अगर जमीन निजी थी तो पूर्व मंत्री ने क्यों कहा कि यह जमीन एमआईएसी से मिली थी? जमीन गड़बड़ी के इस मामले में तीरा और अहम सवाल ये भी कि अगर जमीन सोसायटी की थी तो नगर निगम ने करोड़ों रुपए कैसे निजी जमीन पर सेंशन कैसे कर दिए ?

Manendragarah Suicide News: इम्तिहान का दहशत या कोई और वजह?.. 10वीं के छात्र ने पेपर शुरू होने से ठीक पहले फांसी लगाकर दी जान..

इस पूरे मामले की पटल के बाद निगम से मिले दस्तावेजों में इस बात का भी खुलासा हुआ हैं कि जमीन आबंटन के नाम पर लगभग 50 लाख का सामान भी सेंशन किया गया हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers