सेहरा सजने से पहले दूल्हे की हत्या, खुशियों के बीच परिवार में पसरा मातम... | murder of groom before marriage

सेहरा सजने से पहले दूल्हे की हत्या, खुशियों के बीच परिवार में पसरा मातम…

murder of groom before marriage: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक सनसनीखेज की घटना का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : February 29, 2024/5:27 pm IST

murder of groom before marriage: छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक सनसनीखेज की घटना का मामला सामने आया है। जहां जिले के जुझारनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बिंदुअन पुरवा में गुरुवार को एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या किए जाने की खौफनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या की गई है वह एक दिन पहले घर से लापता हो गया था। और तो और तीन दिन बाद उसका विवाह भी होने वाला था। विवाह से तीन दिन पहले युवक की हत्या होने के कारण खुशियों से भरे परिवार में मातम का माहौल निर्मित हो गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर विवेचना शुरू कर दी है।

Read more: PM Modi Virtual Live: उज्जैन में कल से विक्रमादित्य वैदिक घड़ी का शुभारंभ, PM मोदी ने MP को दी 17 हजार करोड़ की सौगात 

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बिंदुअन पुरवा निवासी इंद्रपाल उर्फ गुल्लू अहिरवार का विवाह 2 मार्च को होने वाला था। घर में खुशियों का माहौल था और घर के सदस्य विवाह की तैयारियों में लगे थे। इसी बीच बुधवार को इंद्रपाल अहिरवार अचानक लापता हो गया। परिवार के लोग उसकी तलाश करते रहे और इसी बीच आज गुरुवार को इंद्रपाल का खून से लथपथ शव उसके चाचा के खेत में परिजनों को मिला।

Read more: Mahadev Satta App Case: नीतीश दीवान को फिर मिली 14 दिन की रिमांड, ED ने कोर्ट में किया पेश 

murder of groom before marriage: इंद्रपाल के सीने पर चाकू से वार किए जाने के निशान मिले हैं, जिससे स्पष्ट है कि इंद्रपाल की चाकूओं से गोदकर हत्या की गई है। परिजनों को पुलिस को सूचना दी जिसके बाद लवकुशनगर एसडीओपी सहित जुझारनगर थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए भेजवा दिया गया है।। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं और मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें