T Raja in Raipur: 'हिन्दू राष्ट्र बनाने तक परिवार का त्याग करता हूँ'.. विधायक टी राजा सिंह ने मंच से किया बड़ा दावा.. | T Raja singh in Raipur

T Raja in Raipur: ‘हिन्दू राष्ट्र बनाने तक परिवार का त्याग करता हूँ’.. विधायक टी राजा सिंह ने मंच से किया बड़ा दावा..

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 03:18 PM IST, Published Date : January 23, 2024/3:18 pm IST

रायपुर: “मैं भारत को हिंब्दों राष्ट्र बनाने तक अपने परिवार का त्याग करता हूँ।” जी हाँ ये दावा करने वाले कोई और नहीं बल्कि तेलंगाना के गोशामहल से विधायक और धुर हिंदूवादी नेता टी राजा सिंह ने किया हैं।

T Raja in Raipur: ‘रोहिंग्या इतने खतरनाक की इंसान को खा जाते है.. इन्हें कांग्रेस ने बसाया’ – टी राजा सिंह

दरअसल टी राजा सिंह आज रायपुर के प्रवास पर थे। वे यहाँ बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान विधायक टी राजा सिंह का हिंदूवादी संगठनों ने जोरदार स्वागत किया। टी राजा सिंह ने भी इस मौके पर मंच से कांग्रेस और उनकी नीतियों पर तीखा प्रहार किया। विधायक ने करारा प्रहार करते हुए कांग्रेस सरकार पर प्रदेश में रोहिंग्याओं को बसाने का आरोप लगाया। उन्होंने मंच से भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का आह्वान करते हुए अपने योगदान को रेखांकित किया। टी राजा ने परिवार के त्याग की भी बात कही।

धर्मांतरण पर भी बरसे

उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में जमकर धर्मांतरण हुआ हैं। टी राजा ने प्रदेश की भाजपा से सरकार से आह्वान किया कि यहां एक एंटी कनवर्जन विंग बनाया जाये। विधायक ने यह दावा भी किया कि कनवर्जन नहीं रोका तो अगली पीढ़ी भगवान को राम पहचान भी नहीं पाएगी। कहा पिछली सरकार का पाप फूटा तो जनता ने कांग्रेस को हटा दिया। कांग्रेस ने बड़ी संख्या में रोहिंग्याओं को बसाया हैं। रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ में रोहंगिया को बसाया गया हैं। ये रोहिंग्या इतने खतरनाक हैं कि इंसान खा जाते हैं।

Ram Madir Latest News: रामलला को देखने उमड़ा भक्तों का सैलाब.. दो घंटो के भीतर ही बंद करने पड़े कपाट, जानें अब कब होंगे दर्शन..

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने रायपुर कलेक्टर और एसपी को निर्देश देते हुए टी राजा के प्रवास और इस दौरान होने वाले सम्बोधनों पर नजर रखने को कहा था। सुप्रीम कोर्ट ने यह निर्देश भी दिया था कि उनके भाषणों में अभद्र भाषा का उपयोग न हो यह भी सुनिश्चित किया जाये। सुको के इन्ही निर्देशों के बाद टी राजा सिंह के प्रवास के दौरान पुलिस व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त नजर आई।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers