Chhattisgarh irregular employees warned the government

जोर पकड़ेगी नियमितीकरण की मांग, अनियमित कर्मचारियों ने आक्रोश सभा में दी सरकार को चेतावनी

Chhattisgarh irregular employees warned the government : नियमितीकरण की मांग को लेकर कर्मचारियों के विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों से कई बार भेंट मुलाकात की मगर उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 10:54 PM IST, Published Date : March 12, 2023/10:54 pm IST

Chhattisgarh irregular employees warned the government : रायपुर। नियमितीकरण सहित चार सूत्रीय मांगो को लेकर अनियमित कर्मचारियों ने आज नया रायपुर धरना स्थल में एक आक्रोश सभा की । सर्व अनियमित कर्मचारी संघ के बैनर तले दिए जा रहे इस आक्रोशित में 46 कर्मचारी संगठन के लोग शामिल हुए है । इनकी प्रमुख मांगे नियमितीकरण, छटनी और आउटसोर्सिंग बंद हो, वेतनवृद्धि न रोकी जाए और कर्मचारियों से किया वादा पूरा किया जाए है ।

read more: Anuppur Crime News : छात्रों से सुरक्षाकर्मियों के मारपीट का मामला। 4 सांसदों ने कुलपति, शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र

सर्व अनियमित कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष गोपाल प्रसाद साहू ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं । नियमितीकरण की मांग को लेकर कर्मचारियों के विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों से कई बार भेंट मुलाकात की मगर उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस वजह से कर्मचारियों के सभी संगठनों ने मिलकर आज नया रायपुर में धरना दिया है ।

read more: नेपाल निर्वाचन आयोग ने उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों का नामांकन बरकरार रखा

सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन

आने वाले दिनों में सरकार की वादाखिलाफी और अपनी मांगों को लेकर कर्मचारी सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे। जिसकी रूपरेखा जल्दी सभी कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों की मीटिंग में तय की जाएगी । हम आपको बता दें कि प्रदेश में 5 लाख से ज़्यादा अनियमित कर्मचारी है । इस साल के बजट में नियमितीकरण का प्रावधान नहीं होने कारण अनियमित कर्मचारी आक्रोशित हैं ।

 
Flowers