Chhattisgarh me Barish Ka Alert

Heavy Rain Alert In CG : प्रदेश के इन जिलों में अगले दो दिनों तक तेज आंधी के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Heavy Rain Alert In CG : मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक बस्तर और दुर्ग संभाग के जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 02:20 PM IST, Published Date : April 29, 2024/2:20 pm IST

रायपुर : Heavy Rain Alert In CG : छत्तीसगढ़ में अप्रैल के पूरे महीने मौसम में उतार चढ़ाव देखा गया। कभी बारिश तो कभी तेज धूप ने लोगों को काफी ज्यादा परेशान किया है। प्रदेश के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बीच मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक बस्तर और दुर्ग संभाग के जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग से जारी किए गए अलर्ट के अनुसार बालोद, कबीरधाम, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, कांकेर, दंतेवाड़ा, सुकमा और नारायणपुर जिले में गरज-चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी और अंधड़ चलने की संभावना है। कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिर सकती है।

यह भी पढ़ें : Shama Sikander Hot Pics: शमा सिकंदर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें 

तापमान में आएगी गिरवाट

Heavy Rain Alert In CG : मौसम विभाग के मुताबिक वेस्टर्न डिस्टरबेंस और बारिश का सिस्टम बनने के कारण ऐसा बदलाव देखने को मिलेगा। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान दंतेवाड़ा में 41.6 डिग्री दर्ज किया गया। सबसे कम न्यूनतम तापमान 20.9 डिग्री नारायणपुर में रहा। अगले 24 घंटे में अधिकतम तापमान में कोई बदलाव के आसार नहीं है। इसके बाद अधिकतम तापमान में 2 से 3 डिग्री कि गिरावट आएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp