Raman Singh first tell, did he give cow to all the tribals? Bhupesh Baghel

रमन सिंह पहले बताएं क्या उन्होंने सब आदिवासियों को गाय दिया? सीएम भूपेश बघेल ने वादाखिलाफी वाले बयान पर लिया आड़े हाथों

रमन सिंह पहले बताएं क्या उन्होंने सब आदिवासियों को गाय दिया?! Raman Singh first tell, did he give cow to all the tribals? Bhupesh Baghel

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 16, 2021/10:55 pm IST

रायपुर: did he give cow to all the tribals छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं प्रदेश सरकार को वादाखिलाफी के मुद्दे पर घेरने वाले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को भी उन्होंने जमकर आड़े हाथों लिया। रमन सिंह के वादा पूरा नहीं करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह पहले बताएं क्या उन्होंने सब आदिवासियों को गाय दिया?

Read More: मिशन घर वापसी…संकल्प Vs सियासत! कितना रंग लाएगा संघ प्रमुख का ये आह्वान?

did he give cow to all the tribals उन्होंने कहा कि रमन सिंह को कोई बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है। 15 साल मौका मिला, तब उन्होंने कुछ नहीं किया और अब 3 साल में ही सवाल कर रहे हैं। उनके कार्यकाल में शिक्षा कर्मियों के साथ मारपीट हुई और जो मौत हुई उसके जिम्मेदार कौन है?

Read More: शहर संग्राम…दिग्गजों का संग्राम! चुनाव प्रचार के युद्ध में अब तक किसने ली बढ़त, क्या है 15 निकायों का चुनावी माहौल?

CM भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह को दिल्ली जाना चाहिए और प्रदेश के हिस्से का सेंट्रल एक्साइज का पैसा दिलाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर पैसा मिले तो हम हर वादा पूरा कर देंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि संविधान निर्माता ने देश में संघ राज्य की परिकल्पना की थी लेकिन अब देश में संधियों की सरकार है। इसलिए विपरीत विचारधारा वालों को न तो कोई बात सुनी जाती है, और न ही उन्हें सम्मान दिया जाता है।

Read More: नकली है पूर्व पोर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा का ब्रेस्ट, वीडियो जारी कर खुद किया खुलासा, जानकर फैन्स के उड़े होश