raman singh says on shivkumar dahriya blame regarding jhiram investigation 

डहरिया के आरोप पर CM रमन का पलटवार, कहा- झीरम के लिए कौन दोषी है? बच्चा-बच्चा जानता है….

raman singh says on shiv kumar dahriya blame : झीरम जांच को लेकर मंत्री शिवकुमार डहरिया के बीजेपी पर लगाए गए आरोप पर रमन ने पलटवार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 30, 2022/7:49 pm IST

jhiram investigation : रायपुर। झीरम जांच को लेकर मंत्री शिवकुमार डहरिया के बीजेपी पर लगाए गए आरोप पर प्रदेश के पूर्व सीएम रमन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि झीरम के लिए कौन दोषी है? बच्चा-बच्चा जानता है। ये बात कांग्रेस के लोग मुझसे अच्छा जानते हैं। झीरम का चश्मदीद गवाह आज भी मौजूद है।

read more: मौसम विभाग की चेतावनी.. प्रदेश में अभी और बढ़ेगी गर्मी, इन शहरों के लिए ऑरेंज अलर्ट

वहीं धरमलाल ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। धरमलाल ने कहा कि BJP के कोर्ट जाने से कांग्रेस में घबराहट क्यों है? प्रशांत मिश्रा आयोग के प्रतिवेदन से कांग्रेस इतनी क्यों घबराई हुई है? उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने आयोग के प्रतिवेदन का परीक्षण क्यों नहीं करवाया। सवाल किया कि आखिर किस आधार पर जांच अधूरी है?

read more: देश में एक और हिंसा.. पटियाला में तनाव, हिंदू संगठनों ने किया बंद का ऐलान

jhiram investigation :  बता दें कि मंत्री शिव डहरिया ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने झीरम जांच आयोग के खिलाफ BJP के कोर्ट जाने पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा झीरम घाटी कांड की जांच रोकती आई है। अब प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष न्यायालय में जाकर जांच रोकना चाह रहे हैं। मंत्री ने सवाल किया कि आखिर भाजपा जांच को रोकना क्यों चाहती है?  क्या झीरम कांड भाजपा की मिलीभगत से हुई थी, जो ये जांच को रोकना चाहते हैं?