Rape Cases Registered on BJP Parshad toran Thakur

BJP पार्षद तोरण ठाकुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, पत्नी ने दर्ज कराया केस

बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ खुद उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है! Rape Cases Registered on BJP Parshad toran Thakur

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : January 30, 2023/6:56 pm IST

खरोरा: Rape Cases Registered on BJP Parshad toran Thakur छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं के तारे इन दिनों गर्दीश में चल रहे हैं। जहां एक ओर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है, तो वहीं आज BJP पार्षद तोरण ठाकुर के खिलाफ भी रेप मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ खुद उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी पार्षद तोरण ठाकुर फरार हैं, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Read More: शिष्या से दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू दोषी करार, कोर्ट ने सुनाया फैसला, कल होगा सजा का ऐलान 

Rape Cases Registered on BJP Parshad toran Thakur मिली जानकारी के अनुसार BJP पार्षद तोरण ठाकुर के खिलाफ उनकी पत्नी ने रेप का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Read More: Plan to increase population: यहाँ की सरकार का अनोखा फैसला, अब बिना शादी बच्चे पैदा करने की मिली इजाजत

बता दें कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद से आरोपी फरार है। हालांकि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और कई जगहों पर दबिश दे रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक