शौच के लिए गई महिला से गैंगरेप की कोशिश, सफल नहीं हुए तो दरिंदों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

शौच के लिए गई महिला से दुष्कर्म की कोशिश, सफल नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियोः Rape of a woman who went to the toilet in Lormi

Edited By: , May 22, 2022 / 05:40 PM IST

लोरमीः मुंगेली जिले के लोरमी में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो युवको ने शौच के लिए गई महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की। इतना ही नहीं युवकों ने इसका वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने की मांग करने लगे। बहरहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : हेलमेट पहनने के बाद भी कट सकता है आपका चालान, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने यातायत नियमों में किया बदलाव

मिली जानकारी के अनुसार घटना 17 मई की है। जब पीड़ित महिला अपने घर के पास खेत में करीब 11 बजे शौच के लिए गई थी। तभी गांव के दो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान युवकों ने महिला को दूसरों से गंदा काम करने का आरोप लगाते हुए छेड़छाड़ कर धमकी देते हुए वीडियो बना लिया और कहा कि गलत काम नहीं करने देगी तो बदनाम कर देंगे। आरोपी जब सफल नहीं हो सकें तो वीडियो वायरल कर दिया गया।

Read more : NASA के वैज्ञानिक का दावा, 200 सालों में दूसरे ग्रहों पर रहने लगेगा इंसान

इसके बाद परेशान होकर महिला अपने पिता के साथ खुड़िया चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं महिला के द्वारा दोनों युवकों के खिलाफ घटना के एक दिन बाद खुड़िया पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज कराई है।