Rape of minor girl in Balrampur

Balrampur Rape News : स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Balrampur Rape News : बलरामपुर जिले के रघुनाथ नगर में स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिक छात्रा के साथ हैवानियत हुई है। आरोपी ने उसका रास्ता

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  December 1, 2023 / 06:23 PM IST, Published Date : December 1, 2023/6:23 pm IST

अरुण सोनी की रिपोर्ट…

बलरामपुर : Balrampur Rape News : बलरामपुर जिले के रघुनाथ नगर में स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिक छात्रा के साथ हैवानियत हुई है। आरोपी ने उसका रास्ता रोककर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है मामले में पीड़िता एवं परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : Vice President In Raipur: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे रायपुर.. HNLU के स्टूडेंट्स को करेंगे सम्बोधित

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ दुष्कर्म

Balrampur Rape News :  पीड़िता रोजाना की तरह अपनी सहेलियों के साथ घर लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसकी सहेलियों को डरा धमका कर भगा दिया। आरोपी पीड़िता को खींचते हुए अरहर के खेत में ले गया और वहां ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : Dongargarh Swami Atmanand School: शिक्षा का हाल बेहाल, लोहे के गेट पर प्रश्न लिख कर कहा हल करो, मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Balrampur Rape News :  इस घटना से छात्रा काफी दहशत में है और उसने घर में जाकर अपने परिजनों को इससे अवगत कराया। पीड़िता के परिजनों ने तत्काल उन्होंने इसके रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। पुलिस की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers