Release of Kalicharan Maharaj postponed, nights will be spent in jail

टली कालीचरण महाराज की रिहाई, जेल में ही कटेंगी रातें, 3 महीनों से रायपुर जेल में है बंद

टली कालीचरण महाराज की रिहाई, जेल में कटेंगी रातें : Release of Kalicharan Maharaj postponed, nights will be spent in jail

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 3, 2022/8:15 pm IST

रायपुरः Release of Kalicharan Maharaj महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली कालीचरण महाराज की रिहाई एक बार फिर टल गई है। करीब 92 दिनों के बाद आज उनकी रिहाई होने वाली थी। जेल के अधिकारी उनकी रिहाई को लेकर महाराष्ट्र के थाने में दर्ज मामले का हवाला दे रहे हैं। अधिकारी अब ठाणे कोर्ट का आर्डर आने पर रिहाई होने की बात कह रहे हैं।

Read more :  आ रहा है कि Toyota Innova का इलेक्ट्रिक अवतार, लॉन्च होने से पहले लीक हुई तस्वीरें

Release of Kalicharan Maharaj बता दें कि राजधानी रायपुर की धर्मसभा में महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज को एक अप्रैल को ही जमानत मिल गई थी। लेकिन जमानतदार के दस्तावेज अधूरे होने के कारण उनकी रिहाई नहीं हुई थी। अब एक बार फिर उनकी रिहाई टल गई है।

Read more :  टली कालीचरण महाराज की रिहाई, जेल में कटेंगी रातें, 3 महीनों से जेल में है बंद

इन शर्तों पर मिली थी जमानत
कालीचरण महाराज के वकील ने एक अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में ऐसे मामलों में दिए गए फैसलों का हवाला दिया था। साथ ही कहा कि किताबों में लिखी बातों के हवाले से सार्वजनिक बयान देना कोई अपराध नहीं है। दोनों पक्ष की दलील सुनने के बाद हाईकोर्ट ने 1 लाख रुपए के बॉन्ड और 50-50 हजार के दो डिपॉजिट जमा करने की शर्त के साथ जमानत दी थी।