Representatives of Panchayat came against Marwahi MLA Dr. KK Dhruv

कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, अपने ही विधायक के खिलाफ उतरे पंचायत के प्रतिनिधि

कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, अपने ही विधायक के खिलाफ उतरे पंचायत के प्रतिनिधि factionalism again seen in Congress

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 11:31 AM IST, Published Date : January 31, 2023/11:31 am IST

Factionalism again seen in Congress: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के बाद अब मरवाही विधायक को लेकर ग्रामीण जनप्रतिनिधियो के लामबंद होने की बात सामने आ रही है। दरअसल, मरवाही के गगनई नेचर कैम्प में नववर्श मिलन के बहाने यहां जिले भर के त्रिस्तरीय पंचायतों के जनप्रतिनिधि एकजुट हुए थे। इस नववर्ष मिलन समारोह में नये साल के स्वागत के बहाने यहां पंचायतों के जनप्रतिनिधियों ने इस बार मरवाही विधायक को लेकर भी आपस में चर्चा की। हालांकि, इसमें मरवाही विधायक डॉ. के के ध्रुव सम्मिलित नहीं हुए, वहीं सोशल मीडिया में इस कार्यक्रम में विधायक के शामिल नहीं होने को लेकर तरह तरह की चर्चांए हो रही हैं।

READ MORE: शहर में आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, 100 रुपये किलो के पार बिक रही पसंदीदा सब्जियां..!

बदलने लगे राजनैतिक हालात

Factionalism again seen in Congress: साल 2020 में मरवाही में हुये उपचुनाव में कांग्रेस ने मरवाही से तत्कालीन मरवाही बीएमओ डॉ. के के ध्रुव की लोकप्रियता को देखते हुये प्रत्याशी बनाया था, जिन्होने करीब 38 हजार वोटों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की, लेकिन दो सालों के भीतर अब मरवाही में चुनाव की सुगबुगाहट होते ही राजनैतिक हालात तेजी से बदलने लगे हैं। पंचायतों के प्रतिनिधियों ने खुलकर तो विधायक के खिलाफ बिगुल फिलहाल नहीं फूंकी है, पर इशारों ही इशारों में अपने मन की बात रखते हुए कहा है कि क्यों न इस बार इनके बीच से ही मरवाही का विधायक हो। इस समारोह में कांग्रेस के कई बड़े स्थानीय चेहरे भी शामिल थे पर विधायक नहीं थे।

READ MORE: मामूली सी बात पर बौखलाई पत्नी, पति के इस अंग पर डाल दिया खौलता हुआ तेल

गुटबाजी उभर कर आई सामने

Factionalism again seen in Congress: वहीं, अब इसकी सोशल मीडिया में चर्चा के बाद मरवाही विधायक ने कहा है कि लोगों को अपनी इच्छा रखने का अधिकार है और वो तो प्रदेष सरकार की योजनाओं को लेकर निरंतर मरवाही के गांव गलियों में घूम रहे हैं। ऐसे में पार्टी उनको ही इस बार प्रत्याषी बनायेगी इससे इंकार नहीं किया जा सकता। इसके पहले जिला कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ गौरेला और पेंड्रा के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों सहित नगर पंचायत अध्यक्षों ने मोर्चा खोला हुआ है, जिसको लेकर भी कांग्रेस के भीतर चल रही गुटबाजी उभर कर सामने आयी है। अब विधायक के खिलाफ इस प्रकार के बोल आने वाले दिनों में कांग्रेस की मुश्किलें बढाने का काम कर सकती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers