Retired female officer cheated of lakhs in raipur

10 रुपए का भुगतान करते ही रिटायर्ड महिला अधिकारी के खाते से लाखों पार, मैसेज देख उड़े होश

fraud in Retired female officer : BSNLसे जियो में पोर्ट होने के बाद वैलेडिटी खत्म होने का झांसा देकर पहले 10 रुपए का भुगतान UPI से करने को कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 8, 2022/8:17 am IST

रायपुर। fraud in Retired female officer :  राजधानी रायपुर में एक बार फिर ठगों ने वृद्ध महिला को अपना शिकार बनाया है। मोबाइल नंबर पोर्ट होने का झांसा देकर रिटायर्ड महिला अधिकारी से लाखों की ठगी की है। महिला की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज का उत्तराखंड दौरा, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में किया प्रचार

fraud in Retired female officer :  जानकारी के अनुसार आरोपियों ने बीएसएनएल से जियो में पोर्ट होने के बाद वैलेडिटी खत्म होने का झांसा देकर पहले 10 रुपए का भुगतान यूपीआई से करने को कहा। अज्ञात आरोपियों के झांसे में आई डॉ.शेषा सक्सेना ने जानकारी देते हुए यूपीआई से भुगतान कर दिया।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में तेजी से कम हो रहे कोरोना के आंकड़े, आज मिले 3945 नए कोरोना मरीज, 2 संक्रमितों की मौत

इसके बाद ठग ने खाते से दो बार में 99 हजार रुपए निकाल लिए। खाते से रकम गायब होने का मैसेज आते ही महिला के होश उड़ गए। तुरंत बैंक फोन कर अपना खाता बंद कराया। इसके बाद एफएसएल की रिटायर्ड संयुक्त संचालक डॉ.शेषा सक्सेना ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

यह भी पढ़ें:  बस्तर फाइटर के 2800 और सब इंस्पेक्टर के 975 पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक

 
Flowers