This government college became a victim of government's neglect

Sakti News: शासन की उपेक्षा का शिकार हुआ यह शासकीय महाविद्यालय, चार साल बाद भी जुगाड़ के भवन में हो रहा संचालित 

शासन की उपेक्षा का शिकार हुआ यह शासकीय महाविद्यालय, चार साल बाद भी जुगाड़ के भवन में हो रहा संचालित  This government college became a victim of government's neglect

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 12:27 PM IST, Published Date : March 13, 2023/12:26 pm IST

This government college became a victim of government’s neglect: सक्ति। जिले में संचालित अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय महाविद्यालय शासन प्रशासन की उपेक्षा का शिकार हो चुका है। चार साल बाद भी यह महाविद्यालय जुगाड़ के भवन में संचालित हो रहा है,जिसमे आज 6 सौ से अधिक विद्यार्थी पढ़ रहे है। कॉलेज के छात्र बताते है की कमरों की कमी के कारण उनको लैब और लाइब्रेरी की सुविधा भी नहीं मिल पा रही है, वही कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया की कॉलेज के लिए नए भवन की मांग उनके द्वारा कई बार की जा चुकी है।

Read more: पति बना हैवान..! इस बात से आवेश में आकर लिया खौफनाक रूप, कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या

आपको बता दे की चार साल पहले सन 2018 में क्षेत्र के विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए इस महाविद्यालय की स्थापना नगरदा गांव में की गई थी। उस वक्त हायर सेकेंड्री स्कूल भवन के 5 कमरों में कॉलेज की शुरुवात की गई थी, जो आज 6 सौ से अधिक छात्र होने के बाद भी 5 कमरों तक ही सीमित है। कॉलेज में भवन की कमी होने की वजह से इस महाविद्यालय में कई प्रकार की परेशानी छात्रों को हो रही है।

Read more: पोस्टमार्टम से पहले ही खुल गई सिस्टम की पोल, CCTV में कैद हुई लापरवाही

This government college became a victim of government’s neglect: स्कूल की बिल्डिंग होने की वजह से सीमित कमरों में महाविद्यालय संचालित हो रहा है, जिसके चलते छात्रों के लिए यहां न तो लैब रूम की व्यवस्था है, न हीं लाइब्रेरी की। कॉलेज के शिक्षकों ने बताया की स्वयं के भवन के लिए कई बार पत्राचार किया जा चुका है, मगर कॉलेज भवन निर्माण के लिए बजट नहीं मिल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers