Minister Tankram verma singing video

मंत्री टंकराम का ये गीत सुनकर गदगद हो उठेगा हर छत्तीसगढ़िया! देखें गायकी का निराला अंदाज

Minister Tankram verma singing video: इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ी में मोर गंवई गंगा हे, ये पुन्नी के चंदा हे, ये धरती के अचरा हे, ये भुइंया के गजरा हे, गीत के बोल से छत्तीसगढ़ की परंपरा, संस्कृति और प्राकृतिक सुंदरता को गीत में पिरोया।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2024 / 06:21 PM IST, Published Date : April 9, 2024/6:21 pm IST

Minister Tankram verma singing video viral: सक्ती। मंत्री टंकराम वर्मा देर रात कार्यकर्ता सम्मेलन में भोथिया पहुंचे हुए थे। इस दौरान राजस्व मंत्री का छत्तीसगढ़िया अंदाज देखने को मिला। इस दौरान मंत्री ने छत्तीसगढ़ी में मनमोहक गीत गाया, जो कार्यकर्ताओं का मन को मोह लिया और इस दौरान कार्यकर्ता ताली बजाते रहे।

read more:  आमने-सामने हुए भूपेश बघेल और संतोष पाण्डेय, पूर्व सीएम का तंज, उनके “जाने” का समय था और मेरे “आने” का 

दरअसल, अभी लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार मंत्रियों का दौरा जारी है। लगातार प्रत्येक विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है, इसी तरह जांजगीर लोकसभा के जैजैपुर विधानसभा अन्तर्गत भोथिया में भी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन था। जिसमें राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा शामिल होने देर रात पहुंचे और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक लिए। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ी में मोर गंवई गंगा हे, ये पुन्नी के चंदा हे, ये धरती के अचरा हे, ये भुइंया के गजरा हे, गीत के बोल से छत्तीसगढ़ की परंपरा, संस्कृति और प्राकृतिक सुंदरता को गीत में पिरोया। जिससे कार्यकर्ता मंत्र मुग्ध हो गए और ताली बजाते रहे।

read more:  भाभी से देवर के थे अवैध संबंध, नवविवाहिता पत्नी की कर दी हत्या! परिजनों का आरोप 

आप भी देखें उनका ये गायक वाला अंदाज