Senior Congress leader Ramesh Varlyani passes away

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी का निधन, कई दिनों से दिल्ली में चल रहा था ईलाज

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश वर्ल्यानी का निधन, कई दिनों से दिल्ली में चल रहा था ईलाज! Senior Congress leader Ramesh Varlyani passes away

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 19, 2021/4:02 pm IST

रायपुर: Ramesh Varlyani passes away छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश वर्ल्यानी का रविवार को निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि बीते दिनों उनके लीवर में समस्या होने के चलते उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन हालात में सुधान नहीं होने के चलते उन्हें दिल्ली ले जाया गया था, जहां आज उपचार के दौरान उनका निधन हो गया।

Read More: इस स्कूल में कोरोना विस्फोट, एक साथ 16 बच्चे मिले संक्रमित, मचा हड़कंप 

Ramesh Varlyani passes away बता दें कि रमेश वर्लयानी जनता पार्टी से विधायक रहे चुके थे। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया। वे कांग्रेस के दिवंगत राष्ट्रीय महामंत्री मोतीलाल वोरा के करीबी रहे हैं। छत्तीसगढ़ राज्य गठन के बाद वे प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री, और प्रमुख प्रवक्ता सहित अन्य अहम पदों पर रहे। वे सिंधी पंचायत, और अन्य संगठनों से जुड़े थे। उनके ही प्रयासों से छत्तीसगढ़ में सिंधी परिषद का गठन किया गया था।

Read More: इस देश में तूफान ने मचाई भारी तबाही, अब तक 112 लोगों की मौत, 3 लाख से ज्यादा लोग हुए बेघर