Sex racket was going on in Raipur, IBC24 exposed

राजधानी रायपुर में खुलेआम चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, IBC24 ने इस तरह किया पर्दाफाश…. देखिए विशेष Story

Sex racket was going on in Raipur, IBC24 exposed : राजधानी रायपुर में खुलेआम चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, IBC24 ने इस तरह किया पर्दाफाश......

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 5, 2022/5:59 pm IST

IBC24 exposed Sex Racket : रायपुर। छत्तीसगढ़ में इन दिनों जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम चलने लगा है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ने के लिए IBC 24 के संवाददाता ने बड़े ही चालाकी से दलाल से बात करके इस पुरे धंधे का खुलासा किया। आगे हम आपको हमारे रिपोर्टर और दलाल की पूरी बात-चीत बताएंगे कि किस तरह हमारे रिपोर्टर ने जिस्मफरोशी का पर्दाफाश किया।

यहां पढ़िए पूरी बातचीत

जिस्म फरोशी का धंधे का पर्दाफाश करने IBC24 की टीम ने सबसे पहले इंटरनेट पर फैले बाजार को खंगालना शुरु किया। सिर्फ एक क्लिक पर ही दर्जनों वेब साइट सामने आई जिसमें कम कपड़ों में लड़कियों की ऐसी तस्वीरें थी जिसे देखकर अच्छे-अच्छे कुछ समय के लिए ठिठक जाए। इन वेब साइट्स में लड़कियों की तस्वीरों के साथ, फोन नंबर और मेल आईडी की जानकारी थी। दावा था इस वेब साइट से आप लड़कियों की बुकिंग कर सकते हैं। पर इनमें कुछ ऐसी तस्वीरें थी जिसे देखकर समझ आ रहा था की दलाल ने मासूम लड़कियों के फेसबुक और वाट्सअप प्रोफाइल की तस्वीरों का इस्तेमाल भी किया है। IBC 24 की टीम ने इनमें दिए कुछ नंबर पर कॉल कर बातचीत शुरु की। फोन लगाते ही कुछ ही सेंकेड में एक लड़के ने फोन उठाया जो दलाल ही था। फोन उठाते ही उसने लड़कियों की सप्लाई की बात शुरु कर दी। बातचीत में दलाल ने वीआईपी रोड समेत रायपुर की किसी भी बड़े स्टार होटल में लड़की सप्लाई की बात कही। इतना ही नहीं उसने तत्काल लड़कियों की दर्जनों फोटो भेज दी , फिर डेट और रेट की बात करने लगा। बताने लगा की एक काल गर्ल के साथ रात बीतने के लिए कितने पैसे खर्च करने होंगे।

दलाल ने रिपोर्टर से कहा की वह लड़की पसंद कर डेट बताए, क्योंकि उसे लड़की बुक कर टोकन लेना होगा। जब रिपोर्टर ने उसे तीन लड़कियों की फोटो भेजी तो वह कहने लगा की बुकिंग के लिए एडवांस भेजना होगा ताकि उस दिन के लिए लड़की रिजर्व की जा सके। कहने लगा की पेमेंट आन लाइन करना होगा। जब रिपोर्टर ने कहा की पेमेंट आमने सामने करना चाहता है तो वह बार बार लड़कियों की बुकिंग कर टोकन लेने की बात पर दबाव डालने लगा और अपने ई-वालेट का क्यू आर कोड भेज दिया। बातचीत के समय वह पूरा प्रयास कर रहा था की रिपोर्टर किसी भी तरह उसके ई-वालेट में पैसे डाल दें।

Read More : पति संग रोमांस कर रही थी ये अभिनेत्री, किसी ने वायरल कर दिया दोनों का प्राइवेट वीडियो

इस दलाल से बात करने पर समझ आया की वह सैक्स रैकेट के नाम पर ठगी का धंधा चला रहा है। दलाल ठग जिन होटलों का नाम लेकर जिस रेट पर लड़कियां सप्लाई करने की बात कह रहा था, उतनी रकम तो रायपुर की बड़ी होटलों में एक दिन के लिए कमरा बुक करने में खर्च हो जाती है।

ठग दलाल से बातचीत के बाद आईबसी 24 की टीम ने एक और नंबर पर कॉल किया। सामने महिला दलाल ने फोन उठाया। इसके बाद उसने दिल्ली की कुछ होटलों का नाम लेकर महिला दलाल को विश्वास दिलाया गया की टीम के लोग पहले उसके यहां आ चुके हैं। महिला दलाल तुरंत लड़कियों के बारे में बात करने लगी। रायपुर में काल गर्ल सप्लाई करने की बात पर पहले तो वह न-नुकुर करती रही पर दो दिन के इंवेट और तीन से चार काल गर्ल लेने का आफर सुनकर उसकी सच्चाई सामने आ गई और वह रायपुर आन को तैयार हो गई। कुछ ही सेंकेड में अपने दूसरे नंबर से लड़कियों की तस्वीरें भेज दी। जब दलाल को बताया गया की लड़कियों की जरुरत शनिवार से सोमवार सुबह तक है तो उसने एक लड़की के सप्लाई का रेट एक लाख रुपए बताया।

Read More : छात्रों ने निकाली ‘बेरोज़गार तिरंगा यात्रा’, अपनी इन मांगों को लेकर सड़कों पर लगाए जमकर नारे

IBC 24 की टीम ने यह जानने की कोशिश की क्या ये महिला दलाल सिर्फ भारतीय लड़कियों से जिस्म फरोशी का धंधा करवा रही है या विदेशी लड़कियां भी सप्लाई कर रही है। इसलिए महिला दलाल को दोबारा फोन किया और कहा की यह लड़कियां उनके इंवेट में नहीं चलेंगी। कुछ सुंदर लड़कियों की तस्वीरे भेजे। इसपर वह कहने लगी की उसके पास रशियन और दूसरे देश की लड़कियां भी हैं, लेकिन पर उनका रेट ज्यादा है। इस पर रिपोर्टर ने कहा की ठीक है वह तस्वीरें भेजे उसके बाद पंसद कर सौदा किया जाएगा। इसके बाद कुछ ही सेंकेड में महिला दलाल ने फिर एक बार दर्जनों लड़कियों की तस्वीरें भेज दी। इनमें चौंकाने वाली बात यह रही की तस्वीरों में कुछ लड़कियां 14-15 साल उम्र की ही दिख रही थी। रिपोर्टर ने दलाल को फोन किया और कहा की वह तस्वीरें पंसद कर दोबारा काल करेगा और उस समय रेट की बात तय होगी।

IBC 24 ने जब अपने सूत्रों से पता किया तो जानकारी मिली की महिला जिस्म फरोशी की मंझी हुई खिलाड़ी है और देश के हर शहर में लड़कियां सप्लाई करती है। इसलिए वह लड़कियों के साथ रायपुर आने को भी तैयार हो गई।

Read More : जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, 15 की हालत गंभीर

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें