Shalimar Express met with an accident between Raipur and Urkura

Train Accident In Raipur : रायपुर और उरकुरा के बीच हादसे का शिकार हुई शालीमार एक्सप्रेस, यात्रियों को आई गंभीर चोट

Train Accident In Raipur : कलकत्ता से रायपुर आ रही शालीमार एक्सप्रेस रायपुर और उरकुरा स्टेशन के बीच हादसे का शिकार हो गई।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  May 19, 2024 / 11:31 AM IST, Published Date : May 19, 2024/11:31 am IST

रायपुर : Train Accident In Raipur : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से ट्रेन हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां हुए एक ट्रेन हादसे में कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सुचना मिलते ही GRP,RPF समेत रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Almas Salim Resigns from Congress : एमपी कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज ने सभी पदों से दिया इस्तीफा

तीन यात्रियों को आई गंभीर चोट

Train Accident In Raipur :  मिली जानकारी के अनुसार, कलकत्ता से रायपुर आ रही शालीमार एक्सप्रेस रायपुर और उरकुरा स्टेशन के बीच हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन के S-6 कोच समेत 2 से 3 डिब्बों पर बिजली का खंबा गिर गया। इस हादसे में ट्रेन में सवार 1 मासूम समेत तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। घटना की सुचना मिलते ही GRP,RPF समेत रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं रेलवे के अधिकारी इस घटना की जांच में जुट गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers