son killed his father in Bhilai

Bhilai News: जब देना था सहारा तब बेटे ने दे दी मौत, घटना के बाद से इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

Bhilai News: जब देना था सहारा तब बेटे ने दे दी मौत, घटना के बाद से इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस son killed his father in Bhilai

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 10:23 AM IST, Published Date : August 1, 2023/10:21 am IST

भिलाई: son killed his father in Bhilai जिस उम्र में बेटा पिता का सहारा बनता है उस उम्र में इस कलयुगी बेटे ने अपने पिता की जान ही ले ली। मामला ग्राम शुडूम का है जहां आज सुबह आरोपी बेटे दिनेश ने अपने 50 वर्षीय पिता कबीर साहू की डंडे और फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी है।

Morena News: शौक पूरी करने की ख्वाहिश में नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में कैदी हुई तस्वीरें

यह पूरा मामला जामुन थाना क्षेत्र का है। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसके बाद आरोपी लगातार रो रहा है। उसने हत्या क्यों की और उसकी वजह क्या थी? अब तक उसने पुलिस को कुछ भी नहीं बताया है।

Jabalpur News: इंसानियत हुई शर्मसार: बेजुबान जानवरों पर किया अत्याचार, पशु प्रेमियों ने एसपी ऑफिस पहुंच जताया विरोध

son killed his father in Bhilai आरोपी हत्या करते वक्त नशे में था या नहीं इसकी भी जांच फिलहाल चल रही है। इस पूरे मामले को देख पूरा गांव सहमा हुआ है और हर कोई इस कलयुगी बेटे की हरकत पर आक्रोशित है। फिलहाल जामुल थाना प्रभारी याकूब मेमन  ने अपनी टीम के साथ यहां मौजूद रहे और उन्होंने अपने आला अधिकारियों को भी हत्या की खबर देकर सूचित किया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें