minors looted from businessman

Morena News: शौक पूरी करने की ख्वाहिश में नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में कैदी हुई तस्वीरें

Morena News: शौक पूरी करने की ख्वाहिश में नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज में कैदी हुई तस्वीरें minors looted from businessman

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 09:41 AM IST, Published Date : August 1, 2023/9:24 am IST

मुरैना:- minors looted from businessman मध्यप्रदेश में दिनों-दिन अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। आए दिन चोरी डकैती लूट हत्या जैसी वारदात सामाने आ रही है। वैसे ही एक ताजा मामला मुरैना जिले का है। यहां एक व्यापारी से 1 लाख 16 हजार रुपए की लूट का मामला सामने आया। इस लूट की वारदात को 12वीं के छात्रों ने अंजाम दिया है। व्यापारी की शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांचों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Alirajpur News: स्वास्थ्य सेवाओं की खुली पोल, ग्रामीणों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना, मांग के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

दरअसल जिले में स्टेशन रोड थाना इलाके के गल्ला व्यापारी संतोष बंसल के साथ उठाईगीरी की घटना हुई। उन्होंने अपना बैग अपने बगल में रखा था। उसी समय एक युवक आया और तेजी से उनका बैग उठाकर भाग गया,उस युवक के साथ में चार अन्य युवक भी मौजूद थे,संतोष बंसल ने अपनी मोटरसाइकिल से उन युवकों का पीछा किया, लेकिन तब तक वे लोग बैग लेकर भाग चुके थे। बैग में संतोष बंसल के 1 लाख, 16 हजार रूपए रखे हुए थे। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने पहले रेकी की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और पांचों आरोपियों को चिन्हांकित कर गिरफ्तार किया। इस दौरान उनसे लूट के ₹111000 रुपए बगरामद किए।

Jabalpur News: इंसानियत हुई शर्मसार: बेजुबान जानवरों पर किया अत्याचार, पशु प्रेमियों ने एसपी ऑफिस पहुंच जताया विरोध

आरोपियों ने ऑनलाइन गेम और महंगे शौक पूरे करने के लिए की लूट

minors looted from businessman पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। उसका कारण यह है कि उनके महंगे शौक पूरे नहीं हो पा रही थी इस कारण से लूट का प्लान तैयार किया। परिवार के लोग पढ़ाई के लिए जो पैसे देते थे उनसे उनके खर्चे पूरे नहीं हो रहे थे पब्जी खेलने का शौक भी सभी बदमाशों को था साथ ही अच्छी-अच्छी चीजें खाने पीने की व्यवस्थाएं भी नहीं हो पा रही थी। इसलिए यह पांचो बदमाश व्यापारी की लगातार लंबे समय से रेकी कर रहे थे जब इन्हें पता लगा व्यापारी बैग में पैसे लेकर दुकान खोलने जा रहा है उसी समय उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें