Starts IPL Betting Business in cg

रायपुर, बिलासपुर, कोरबा में IPL सट्टे का बड़ा खुलासा, हर बॉल में लग रहा था लाखों रुपए का दांव

Starts IPL Betting Business in cg : IBC24 की टीम के खुलासे के बाद एक्शन में आई ने पुलिस ने तीन जिलों में दबिश देकर कार्रवाई की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 4, 2022/9:29 am IST

रायपुर। Raipur IPL Betting Business: आईपीएल शुरू होते हैं छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टे के कारोबार धड़ल्ले से चल। हर मैच में केवल छत्तीसगढ़ में ही 10 से 15 करोड़ का दांव लग रहा है। इससे छत्तीसगढ़ पुलिस भी अनजान नहीं है। IBC24 की टीम के खुलासे के बाद एक्शन में आई ने दबिश देकर तीन जिलों में इस पूरे कारोबार का खुलासा किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

चेन्नई और पंजाब के मैच में चला रहा था सट्टा

Starts Betting Business: रायपुर पुसिल ने देर रात सट्टा खेलते 2 सटोरिये को दबोचा है। कार्रवाई के दौरान पुसिल ने सटोरियों के पास से 3 नग मोबाईल फोन और 20 हजार नगदी जब्त किया। नगदी के अलावा लाखों के हिसाब की लेनदेन की डायरी भी जब्त की है। पुलिस ने बताया कि टाटीबंध स्थित एक मकान में सट्टा कारोबार चल रहा था। मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों सटोरियो से पूछताछ की जा ​रही है। जल्द ही और नए खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Ukraine Russia War: राजधानी कीव से नागरिकों के 410 शव बरामद, जेलेंस्की ने रूसी सैनिकों पर लगाया नरसंहार का आरोप

Starts Betting Business: राजधानी रायपुर के आलवा बिलासपुर और कोरबा में भी पुलिस ने सट्टा के कारोबार का खुलासा किया है। कोरबा पुलिस ने 2 सटोरिये को गिरफ्तार किया है। साथ ही 44 हजार नगद समेत मोबाइल टीवी जब्त किया है। मानिकपुर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  सुबह 8 से 10 बजे तक 2 घंटे ही खुलेंगी दूध व सब्जी की दुकानें, यहां के जिला प्रशासन ने लगाई पाबंदी, जानें वजह

बिलासपुर ​​पुलिस ने सट्टा लगवाते 3 सटोरिए को दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 लाख का सट्टा पट्टी और 24 हजार नगद जब्त किया है। कोतवाली और सरकंडा पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  भूलकर किसी को भी नहीं दें अपना सेल्फी फोटो, यहां कई लोगों को बनाया शिकार, ऐसे हुआ खुलासा