State in-charge D.Purandeshwari held a review meeting, said - Congress

प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने की समीक्षा बैठक, कहा – कांग्रेस सरकार हर मामलों में विफल

State in-charge D.Purandeshwari held a review meeting : भाजपा संगठन प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने दुर्ग में समीक्षा बैठक की। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 7, 2022/11:02 pm IST

दुर्ग ।  भाजपा संगठन प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने दुर्ग में समीक्षा बैठक की। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, पूर्व मंत्री रमशीला साहू, प्रेम प्रकाश पांडेय, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह भी उपस्थित रहे।करीब 2 घंटे चले इस बैठक में आने वाले चुनाव में बूथ स्तर के कार्यकरताओं को कैसे चार्ज करना है और राज्य सरकार को कैसे घेरना है इसपर बात हुई।

Read more:  MMS कांड के बाद अब shilpi raj का ये गाना हो रहा जमकर viral, मिले इतने Views लोग बोले ये क्या चल रहा… 

बिलासपुर में उप प्रभारी नितिन नबीन ने भी ली बैठक

भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मामलों में विफल है। वादों को पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा संभाग के लिए नये चेहरे अच्छे परफॉर्मेंस वाले होंगे तो उन्हें भी आगे करेंगे। वहीं बिलासपुर में छत्तीसगढ़ भाजपा के उप प्रभारी नितिन नबीन ने बैठक ली। अगले साल के चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक के बाद प्रेस कॉफ्रेंस में राज्य सरकार पर भी वादाखिलाफी को लेकर जमकर निशाना साधा। जवाब में कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी बताए कि अपने शासनकाल में कितने वादे पूरे किए।