धर्मांतरण मामले में सेंट्रल जेल में बंद कार्यकर्ताओं से मिले प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, कहा- जल्द करेंगे जेल भरो आंदोलन

मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया।

Edited By: , September 20, 2021 / 03:04 PM IST

President Vishnudev met activists

रायपुर। धर्मांतरण मामले में रायपुर के केंद्रीय जेल में बंद भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय जेल पहुंचे। उनके साथ प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी समेत कई अन्य नेता मौजूद थे। सभी नेताओं ने जेल में बंद कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया।

Read More News: ‘महिला IAS अधिकारी को अनुचित संदेश भेजने वाले को कांग्रेस ने बनाया सीएम’ चन्नी को सीएम बनाए जाने पर भाजपा ने साधा निशाना

उन्होंने कहा पुरानी बस्ती थाने में मारपीट के बाद पहले जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया लेकिन फिर से गैर जमानती धाराओं में बदल दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार किसी के दबाव में काम कर रही है, जबकि धर्मांतरण के चलते प्रदेश में समाज और परिवार में तनाव बढ़ रहा है।

Read More News:  गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी ने CSK को दिलाई जीत, मुंबई इंडियन्स को 20 रनों से हराया

वहीं भाजपा नेता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि पार्टी लगातार धर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाती रही है। आज इसकी मुद्दे को लेकर दोपहर 3:00 बजे बड़े नेताओं के साथ एक मीटिंग रखी गई है, जिसमें जेल भरो आंदोलन की रूपरेखा तय होगी। बता दें कि 21 सितंबर को पूरे प्रदेश भर में भाजपा नेता और कार्यकर्ता की ओर से हर थाने का घेराव किया जाएगा और खुद की गिरफ्तारी दी जाएगी।

Read More News: शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लेकिन बिस्तर पर युवती की जगह मिली उसकी मां, जानिए फिर क्या हुआ?