कोरोना: छात्र संगठन ने की ऑनलाइन परीक्षा की मांग, कुलपति से ऑफलाइन क्लासेस भी बंद करने रखी बात |

कोरोना: छात्र संगठन ने की ऑनलाइन परीक्षा की मांग, कुलपति से ऑफलाइन क्लासेस भी बंद करने रखी बात

प्रदेश में लगातार संक्रमण बढ़ने की वजह से स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है। स्कूलों के बंद होने के बाद अब लगातार यह मांग हो रही है कि कॉलेजों को भी जल्द से जल्द बंद कर दिया जाए क्योंकि रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 10, 2022/5:32 pm IST

रायपुर। प्रदेश में लगातार संक्रमण बढ़ने की वजह से स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है। स्कूलों के बंद होने के बाद अब लगातार यह मांग हो रही है कि कॉलेजों को भी जल्द से जल्द बंद कर दिया जाए क्योंकि रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। आज एनएसयूआई के द्वारा छात्रों की मांग रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति के पास रखी गई।

ये भी पढ़ें: कोहली ने कहा, मैं पूरी तरह फिट लेकिन सिराज को लेकर जोखिम नहीं ले सकते

रविशंकर यूनिवर्सिटी में इसी माह से सेमेस्टर की परीक्षाएं होने वाली है ऐसे में छात्र संगठन मांग कर रहे हैं कि यह परीक्षाएं ऑनलाइन ही करवाई जाएं… सेमेस्टर परीक्षाओं के अलावा जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती तब तक होने वाली सभी परीक्षाओं को ऑनलाइन पैटर्न पर ही करवाया जाए… इसके अलावा क्लासेस ऑनलाइन ही संचालित की जाए छात्रों को कॉलेज ना बुलाया जाए।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh Congress Membership Campaign : डेढ़ माह बाद भी नहीं बने 50% नए सदस्य

इसी तरह मध्य्रप्रदेश के जबलपुर में भी छात्रों ने ऑफलाइन क्लासेस का विरोध किया है, सांइस कालेज की दो छात्राएं संक्रमित पायी गई हैं जिसके बाद से ही यहां भी छात्र—छात्राओं का विरोध शुरू हो गया है।