Supriya Shrinet's big statement on Muslim League's allegations

मुस्लिम लीग के आरोपों पर सुप्रिया श्रीनेत का बड़ा बयान, बोली- हमारे मेनिफेस्टो में नहीं है मुस्लिम शब्द का जिक्र, फिर…

मुस्लिम लीग के आरोपों पर सुप्रिया श्रीनेत का बड़ा बयान : Supriya Shrinet's big statement on Muslim League's allegations

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 06:53 PM IST, Published Date : April 18, 2024/6:53 pm IST

रायपुरः बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव की नामांकन रैली में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत रायपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में देश के 20 प्रतिशत लोग 46 रुपए रोजाना कमाई पर जी रहे हैं। हर घंटे 2 किसान और 2 युवा आत्महत्या कर रहे है।

Read More : चैत्र पूर्णिमा के दिन चमकेगी इन पांच राशियों की किस्मत, मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब कमाएंगे धन-दौलत

अग्निवीर योजना को लेकर उन्होंने कहा कि अग्नीवीर योजना सेना के मनोबल को कमजोर करती है। हम सरकार बनायेंगे तो इसे उखाड़ फेंकेंगे। हम युवा, किसान, आदिवासी, युवा को न्याय देंगे। सशक्त, संबल बनाने का काम करेंगे। मुस्लिम लीग के आरोपों पर उन्होंने कहा कि हमारे मेनिफेस्टो में मुस्लिम शब्द तक का इस्तेमाल नहीं है, फिर मुस्लिम लीग की छाप कहां से आई है। केंद्र सरकार सिर्फ झूठ फैलाने का काम कर रही।

Read More : छेड़छाड़ के मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन को बड़ी राहत, अदालत ने मंजूर की पुलिस की ‘क्लोजर रिपोर्ट’ 

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने वाले नेताओं पर सुप्रिया श्रीनेत ने पलटवार करते हुए कहा कि समान विचारधारा वाली पार्टी ज्वाइन करते तब भी कोई बात थी। जिस पार्टी को सुबह से लेकर शाम तक कोसते रहे हो, हर अन्याय और भ्रष्टाचार के लिए जिम्मेदार ठहराते हों, उस पार्टी को ज्वाइन करेंगे तो सवाल तो खड़े होंगे ही।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp