Newly Married Woman Commits Suicide in Ambikapur

Ambikapur News : फांसी के फंदे पर लटकता मिला नवविवाहिता का शव, एक साल पहले हुई थी शादी, जांच कर रही पुलिस के उड़े होश

Newly Married Woman Commits Suicide : एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की लाश ससुराल में ही लटकते हुए मिली।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2023 / 04:14 PM IST, Published Date : December 12, 2023/4:14 pm IST

अंबिकापुर : Newly Married Woman Commits Suicide : पिछले कुछ समय से प्रदेश में विवाहित महिलाओं के आत्महत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। प्रदेश के कई इलाकों से आए दिन विवाहित महिलाएं आत्महत्या कर रही है। ऐसा क्यों हो रहा है ये जांच का विषय है, लेकिन हर बार विवाहित युवतियों की मौत के बाद उनके मायके वाले ससुराल वालो पर आरोप लगाते नजर आते हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के अंबिकापुर जिले से भी ऐसी ही एक खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें : Oath Ceremony Of CM Vishnu Deo Sai : प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और नितिन नबीन आज शाम पहुंचेंगे रायपुर, शपथ ग्रहण कार्यक्रम की तैयारी का लेंगे जायजा 

जांच कर रही पुलिस के उड़े होश

Newly Married Woman Commits Suicide : यहां, एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की लाश ससुराल में ही लटकते हुए मिली। घटना की जानकारी मिलते ही युवती के परिजन और गांधी नगर पुलिस मौके पर पहुंच गए। इस दौरान विवाहिता के परिजनों ने युवती के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं घटना की जांचा कर रही पुलिस टीम के होश उस वक्त उड़ गए जब जांच के दौरान उन्हें मृतका के ससुराल में गांजे का पौधा मिला। गांजे का पौधा मिलने के बाद पुलिस ने जांच और तेज कर दी है। पुलिस मृतका के ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है। इसी के साथ ही पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp