demand to make India a Hindu nation again intensified

Saraipali: भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग फिर हुई तेज, बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा “विदेशों में भी यही उठ रही मांग”

The demand to make India a Hindu nation again intensified : कई देश इस्लामिक राष्ट्र हो सकते है तो फिर भारत क्यों हिन्दू राष्ट्र नही हो सकता

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : February 20, 2023/1:38 pm IST

Demand to make India a Hindu nation again intensified: सरायपाली: बजरंग दल के राष्ट्रिय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया हिन्दू सम्मेलन के दौरान सरायपाली पहुंचें। जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की वर्तमान समय में हिंदुओं को इस्लामिक जिहाद के खिलाफ एकजुट होना आवश्यक है, साथ ही कहा की आज भारत में हिंदुओं को चिंता करने वाली सरकार नहीं है। संवैधानिक हिन्दू राज्य निर्माण करना है, ये देश हिंदुओं के बाप का है, हमारा ये लक्ष्य है की देश का कोई भी हिंदू भूखे पेट नहीं सोएगा।

यह भी पढ़े : प्रभावितों ने जोशीमठ में निकाली ‘आक्रोश रैली’.

विदेशों में भी यही मांग उठ रही है

इसके साथ ही तोगड़िया ने धर्मांतरण, गौ तस्करी, लव जिहाद को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि, ऐसे मामलों को सभी हिन्दुओं को एकजुट होने पड़ेगा, साथ ही कहा की हमने जिहादी बाबर की छाती में भव्य श्री राम मन्दिर का निर्माण किया। इस भारत की पवित्र हिंदू भूमि में फिर कभी कोई बाबर की औलादें पैदा नहीं होने देंगे, विदेशों में भी यही मांग उठ रही है की भारत को हिंदू राष्ट्र बनाया जाए, विश्व में जब कई देश इस्लामिक राष्ट्र हो सकते है तो फिर भारत क्यों हिन्दू राष्ट्र नही हो सकता।

यह भी पढ़े : उपेंद्र कुशवाहा बनाएंगे नई पार्टी, आज हो सकता है ऐलान

धर्मांतरण के खिलाफ सख्त कानून बनाना चाहिए

Demand to make India a Hindu nation again intensified: हिंदुओं को आर्थिक रूप से संपन्न बनाना है। जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना अति आवश्यक है, पूरे देश में हिंदुओं का धर्मांतरण कुटरचना के तहत् किया जा रहा है, देश के सभी राज्य सरकारों को केंद्र सरकार से चर्चा करके धर्मांतरण के खिलाफ सख्त कानून बनाना चाहिए। जिससे धर्मांतरण रुक सके।