Chhattisgarh Closed Today

राजधानी के इन दो जगहों पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा छग बंद का असर, पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी पूरी तरह से बंद

Chhattisgarh Closed Today : छग बंद के आह्वान का असर सबसे ज्यादा रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड में देखने को मिल रहा है

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 02:30 PM IST, Published Date : April 10, 2023/2:30 pm IST

Chhattisgarh Closed Today : रायपुर।  विहिप और बजरंग दल समेत भाजपा के एक दिवसीय छग बंद के आह्वान का असर सबसे ज्यादा रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड में देखने को मिल रहा है। बंद के दौरान सुबह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट पूरी तरह से बंद है जिसकी वजह से बाहर से रायपुर आने वाले और रायपुर से बाहर जाने वाले लोगो को साधन ढूंढने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। वही ऑटो चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

read more : Balrampur News: दो बाइकों की आपस में जोरदार भिड़ंत, मौक पर एक युवक की मौत, अन्य गंभीर रूप से घायल 

Chhattisgarh Closed Today : शहर के पेट्रोल पंप बंद होने की वजह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट को डीजल पेट्रोल नही मिलने की वजह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट चल नही पा रहे है। ऑटो चालकों के मुताबिक किसी तरह चोरी छिपे सवारी बैठकर अंदरूनी रास्तों के जरिए ले भी जा रहे है तो कार्यकर्ता बीच सड़क में सवारी को उतार दे रहे है। सवारियों को भी अपने गंतव्य पर जाने में भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

read more : शादी करने वाली हैं पंगा गर्ल कंगना रनौत? शायराना तरीके से लिखा ‘बुझाने से बुझती नहीं ये आतिश’

Chhattisgarh Closed Today : ऑटो चालक भी दुगना दाम वसूलने के कारण अपनी जरूरी कामों के अलावा समय पर अपने गंतव्य पर नही जा पा रहे है।  इसके अलावा स्टेशन के आसपास के होटल भी बंद होने के कारण लोगो को भूखा रहने को मजबूर होना पड़ रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers