Daily wage workers of CG will go on strike

बढ़ सकती है प्रदेश सरकार की समस्या, संविदा कर्मचारियों के बाद अब दैनिक वेतन भोगी कर्मचारीयों ने किया हड़ताल पर जानें का ऐलान

Daily wage workers strike : दरअसल, प्रदेश के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी 1 अगस्त से अपनी नियमितीकरण की मांगों को लेकर हड़ताल पर जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 06:38 AM IST, Published Date : July 30, 2023/6:35 am IST

रायपुर : Daily wage workers strike : एक तरफ जहां प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी लगभग एक महीने से अपनी नियमितीकरण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। संविदा कर्मचारियों की हड़ताल के चलते प्रदेश की जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही सरकार के लिए भी संविदा कर्मचारियों को मनाना मुश्किल हो गया है। वहीं अब सरकार के लिए एक और नई मुसीबत आने वाली है।

यह भी पढ़ें : मां ने बेटी को कहा 100 मर्दों के साथ करो ये काम, दिए इतने पैसे, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप 

1 अगस्त से हड़ताल शुरू करेंगे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी

Daily wage workers strike : दरअसल, प्रदेश के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी 1 अगस्त से अपनी नियमितीकरण की मांगों को लेकर हड़ताल पर जाएंगे। दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी 1 से 7 अगस्त तक अपनी मांगो को लेकर जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद भी अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो, वे सभी 8 अगस्त से नवा रायपूर स्थित तूता धरना स्थल पर प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन करेंगे और सरकार को अपनी मांगों से अवगत करवाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें