Transporters opened front against BSP management,

ट्रांसपोर्टर्स ने बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा, काले कपड़े पहनकर किया प्रदर्शन

Transporters opened front against BSP : जिले के ट्रांसपोर्टर्स ने बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ अब मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में बीएसपी के रोलिंग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 26, 2022/11:12 pm IST

भिलाई : Transporters opened front against BSP : जिले के ट्रांसपोर्टर्स ने बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ अब मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में बीएसपी के रोलिंग मिल गेट के सामने आज सैकड़ो ट्रांसपोर्ट व्यवसायी धरने पर बैठे और प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। बीएसपी की नई माल परिवहन नीति के विरोध में ये प्रदर्शन किया गया। जहां काले कपड़े पहन कर काला दिवस मनाते हुए इन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की।

यह भी पढ़े : पकिस्तान को आसानी से धूल चटाएगा भारत, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये दिग्गज गेंदबाज

Transporters opened front against BSP :  शहर के ट्रांसपोर्टर्स को दरकिनार कर दूसरे प्रांत के ट्रांसपोर्टर को माल परिवहन का काम दिए जाने के विरोध में ये प्रदर्शन हुआ। खुर्सीपार गेट के सामने इनका धरना घंटों तक चला। जहां इन्होंने बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की दरअसल बीएसपी के माल परिवहन नीति में बदलाव के विरोध में स्थानीय ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सड़क पर उतरे, बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बैनर तले नाराज ट्रांसपोर्टरों ने काला दिवस मनाते हुए धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े : मोदी की किताब.. मरकाम का हिसाब! ‘मोदी@20′..’गीता’ का अपमान? छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत 

Transporters opened front against BSP :  इस प्रदर्शन में चालक व परिचालक भी बड़ी संख्या में शामिल हुए। बता दें कि बीएसपी द्वारा माल परिवहन में चालीस साल की परम्परा को तोड़ते हुए दूसरे प्रांतों के ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों को मौका दिया जा रहा है। एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया कि पिछले 10 दिन से वे बीएसपी प्रबंधन और उन एजेंटों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं जो लिफ्टिंग का काम करते हैं। उन्होंने पिछले 6 महीने से पांच सौ से ज्यादा टांसपोटर्स की डेढ़ हजार गाडिय़ों के चक्के थमे होने को लेकर नाराज़गी भी जताई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें