Modi @ 20: Dreams Meet Book will be released in Chhattisgarh

मोदी की किताब.. मरकाम का हिसाब! ‘मोदी@20′..’गीता’ का अपमान? छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत

मोदी की किताब.. मरकाम का हिसाब! Modi @ 20: Dreams Meet will be released in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 26, 2022/11:04 pm IST

रायपुरः Modi @ 20: Dreams Meet Book  इन दिनों एक किताब काफी सुर्खियों में है, जिसे लेकर सवाल और सियासत बढ़ता ही जा रहा है। हम बात कर रहे हैं मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी की। इस किताब की तुलना केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भागवत गीता से की है। कांग्रेस इसे हिंदू धर्म का अपमान बताकर बीजेपी और किताब पर सवाल उठा रही है। छत्तीसगढ़ में भी किताब पर सियासत तेज है।

Read more : पाकिस्तान के साथ मैच के लिए बेताब है केएल राहुल, कहा – बदला चुकता करने का बड़ा मौका 

Modi @ 20: Dreams Meet Book पीएम मोदी पर लिखी गई किताब मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी की तुलना श्रीमदभागवत गीता से किए जाने के बाद कांग्रेस हमलावर है। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि किताब की तुलना गीता से कर हिंदू धर्म का अपमान किया गया है। जाहिर है मोदी@20 को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है। पार्टी के दिग्गज नेता इसके प्रचार-प्रसार में जोर शोर से जुटे हैं। शनिवार को राजधानी रायपुर में इस किताब पर एक सेमिनार होने जा रहा है, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे। अब कांग्रेस सवाल पूछ रही है कि किताब के प्रचार के लिए इतना प्रोपेगेंडा क्यों.जबकि बीजेपी इसे कांग्रेस की बौखलाहट करार दे रही है।

Read more : लोधी विवाद.. और भड़का, जातिवाद का तड़का! क्या जानबूझकर प्रीतम लोधी के बहाने समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है? 

जाहिर है मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी में प्रधानमंत्री मोदी के 20 सालों के सियासी जीवन का जिक्र है। किताब की तुलना केंद्रीय मंत्री गंजेन्द्र सिंह शेखावत ने धार्मिक ग्रंथ गीता से कर दी थी। जिसे लेकर कांग्रेस लगातार आपत्ति जता रही है। किताब पर जारी सियासत की आंच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंच चुकी है।

 

 
Flowers