India will easily beat Pakistan, this legendary bowler out of the tournament

पकिस्तान को आसानी से धूल चटाएगा भारत, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये दिग्गज गेंदबाज

India will easily beat Pakistan : तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान को एक और झटका लगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 26, 2022/9:40 pm IST

कराची : India will easily beat Pakistan : तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान को एक और झटका लगा क्योंकि तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गये। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की कि खराब फॉर्म के कारण इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट से बाहर किये गये हसन अली को वसीम जूनियर की जगह टीम में शामिल किया गया है।

यह बभी पढ़े : पाकिस्तान के साथ मैच के लिए बेताब है केएल राहुल, कहा – बदला चुकता करने का बड़ा मौका 

India will easily beat Pakistan :  पीसीबी ने एक बयान में कहा, ‘‘टीम के मेडिकल स्टाफ ने गेंदबाज की जांच की और फिर दुबई में एमआरआई स्कैन में बायें तरफ ‘स्ट्रेन’ की पुष्टि हुई। स्कैन में पता चली चोट की पीसीबी की चिकित्सा सलाहकार समिति के साथ चर्चा की गयी जबकि एक विशेषज्ञ फिजियोथेरेपिस्ट से इस चोट की समीक्षा भी करायी गयी।’’

यह बभी पढ़े : लोधी विवाद.. और भड़का, जातिवाद का तड़का! क्या जानबूझकर प्रीतम लोधी के बहाने समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है? 

India will easily beat Pakistan :  इसमें कहा गया, ‘‘चिकित्सा टीम वसीम के ‘रिहैबिलिटेशन’ पर निगरानी रखेगी और पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे से पहले उनकी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी का आकलन किया जायेगा।’’ पाकिस्तान पहले ही अपने प्रमुख गेंदबाज शाहीन के बिना खेलेगा जो कि घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। चयनकर्ताओं ने मोहम्मद हसनैन को शाहीन की जगह एशिया कप के लिये चुना है। पाकिस्तान एशिया कप में अपना पहला मैच रविवार को भारत के खिलाफ खेलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें