TS Singhdev ne kaha ki congress me badalav ki mujhe koi janakaari nahi

प्रदेश कांग्रेस में बदलाव के संकेतों के बीच TS सिंहदेव का बयान, कह दी इतनी बड़ी बात

TS Singhdev gave a big statement on the sign of change in Congress: टीएस सिंहदेव का बयान प्रदेश कांग्रेस में बदलाव के संकेत पर है।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : March 11, 2023/8:15 pm IST

TS Singhdev ne kaha ki congress me badalav ki mujhe koi janakaari nahi : अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ की गरमाई राजनीति के बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का बयान सामने आया है। उनका यह बयान प्रदेश कांग्रेस में बदलाव के संकेत पर है। टीएस सिंह देव ने कहा कि कुछ सीनियर मंत्री कह रहे हैं कि इस बार 75 के पार। 75 के पार तो संगठन में बदलाव का औचित्य क्यों.?

read more : रोज होती है पति पत्नी के बीच लड़ाई तो अपनाएं पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय, दोनों के बीच खूब बरसेगा प्यार 

TS Singhdev ne kaha ki congress me badalav ki mujhe koi janakaari nahi : वहीं टीएस सिंह देव का कहना है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस अच्छा काम कर रही है तो बदलना क्यों? मंत्रीमंडल में बदलाव के अटकलों पर भी टीएस सिंह देव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह बात सामने आई लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं है। यह पहली बार नहीं है कि टीएस सिंहदेव के इस प्रकार के बयान सामने आए हो। पहले भी ऐसे बयान सामने आ चुके है।

read more : विदेशी खिलाड़ी के इस बयान से मचा बवाल, स्मृति मंधाना के बारे में कह डाली ऐसी बात… 

 

बीजेपी में जाने पर भी दे चुके हैं बयान

टीएस सिंह देव के बीजेपी में जाने पर भी बयान सामने आया था जहां उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी में नहीं जाएंगे। वहीं साथ ही कांग्रेस के लिए भी एक रौचक बयान दिया था जहां उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में अब उनको पहले जैसा प्यार और न ही पहले जैसा अपनापन मिल रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें