उप्र : बलरामपुर में सिपाही ने गोली मारकर आत्महत्या की |

उप्र : बलरामपुर में सिपाही ने गोली मारकर आत्महत्या की

उप्र : बलरामपुर में सिपाही ने गोली मारकर आत्महत्या की

:   Modified Date:  May 14, 2023 / 11:29 AM IST, Published Date : May 14, 2023/11:29 am IST

बलरामपुर (उप्र), 14 मई (भाषा) बलरामपुर पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने कथित तौर पर सरकारी रायफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार ने रविवार को बताया कि विवेक वर्मा (23) लखीमपुर खीरी का रहने वाला 2020 बैच का सिपाही था और पुलिस लाइन में उसकी तैनाती थी।

एसपी ने बताया कि विवेक देहात थाना क्षेत्र के छोटा धुसाह मोहल्ले में किराए के एक मकान में रहता था और नगर निकाय चुनाव में उसकी ड्यूटी लगी थी। शनिवार को जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो पुलिस कर्मियों को उसके आवास पर भेजा। पुलिस कर्मियों द्वारा आवाज देने पर कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो सिपाहियों ने शंका होने पर दरवाजा तोड़ दिया और जब वे कमरे के अंदर घुसे तो वहां उन्हें विवेक का खून से लथपथ शव मिला।

उन्होंने कहा कि शव के पास सरकारी एस. एल. आर. रायफल मिली जिससे उसने कथित रूप से खुद को गोली मारी थी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया है।

केशव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और सिपाही के परिजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है। फोरेंसिक टीम द्वारा मामले की जांच कराई जा रही है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

भाषा सं आनन्द सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)