Water supply stopped in 8 tanks of the city, today people will not get water

राजधानी वासियों को आज नहीं मिलेगा निगम का पानी, इस वजह ये इलाके रहेंगे प्रभावित

Water supply stopped in raipur : मंगलवार को नल खुलने के समय लाखों लीटर पानी सड़क पर बह कर बर्बाद हो गया और हजारों घरों को पानी नहीं मिल पाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 20, 2022/7:26 am IST

रायपुर। राजधानी में अंडरग्राउंड केबल इंग के दौरान जिओ कंपनी की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिओ कंपनी के ठेकेदार ने तेलीबांधा थाने के सामने नगर निगम की मुख्य पेयजल लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। इसके कारण मंगलवार को नल खुलने के समय लाखों लीटर पानी सड़क पर बह कर बर्बाद हो गया और हजारों घरों को पानी नहीं मिल पाया।   〈>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<〉

यह भी पढ़ें:  महापौर चुने जाने के बाद पार्षदों में MIC सदस्य बनने की होड़, सभापति के लिए भी शुरू हुई जोड़-तोड़

इतना ही नहीं इस पाइपलाइन की क्षतिग्रस्त होने के कारण बुधवार सुबह और शाम को 8 टंकियों से जुड़े इलाकों में रहने वाले लगभग 3 लाख लोगों को निगम के नलों से पीने का पानी नहीं मिलेगा। नगर निगम के अधिकारियों ने बताया है कि बुधवार शाम तक पाइप लाइन के बनने का की संभावना है, लेकिन इसके बावजूद पानी की सप्लाई गुरुवार सुबह को ही सामान्य हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: पहले बच्चे के साथ किया कुकर्म, फिर कर दी हत्या, शव को आंगन में दफनाया, पुलिस भी देखकर हैरान

वहीं नगर निगम मुख्यालय के अधिकारियों ने पाइप लाइन छतिग्रस्त करने वाली कम्पनी के खिलाफ जुर्माना के अलावा एफ आई आर दर्ज करने की बात कही है। पाइप लाइन फूटने से पास ही संचालित नर्सरी और दुकान संचालक को लाखों रुपए का नुकसान भी झेलना पड़ा है।

और भी है बड़ी खबरें…