Weather Update today, lowest temperature in this district of CG

Weather Update In Hindi: प्रदेश में जारी है तापमान में गिरावट, यहां तेजी से लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Weather Update In Hindi: प्रदेश में जारी है तापमान में गिरावट, यहां तेजी से लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 5, 2022/8:15 am IST

रायपुर। Chhattisgarh Weather Update In Hindi: प्रदेश के तापमान में बीते कुछ दिनों से लगातार गिरावट देखी जा रही है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज पारा 1 डिग्री चढ़ गया। इधर उत्तर छत्तीसगढ़ में सबसे कम तापमान दर्ज किया। जिसके चलते कड़ाके के ठंड की शुरूआत हो गई है। वहीं मौसम विभाग ने अगले सप्ताह से पारा और गिरने की संभावना जताई है।

Read More : NTA UGC NET Result 2022: खत्म होने वाला है इंतजार, कभी भी जारी हो सकता है यूजीसी नेट का रिजल्ट, सबसे पहले यहां करें चेक

राजधानी में लुढ़का पारा

मौसम विभाग की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार बादल साफ होने की वजह से तापमान में तेजी से गिरावट आई है। राजधानी रायपुर में आज न्यूनतम तापमान 18.1 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया है। जबकि दिन में तीखी धूप से हल्की गर्मी का एहसास हो रहा है। हालांकि 4 बजने के बाद ठंड का एहसास हो रहा है।

Read More : मास्क पहनना जरुरी! बंद रहेंगे स्कूल, घर से काम करेंगे 50% कर्मचारी और… स्वास्थ्य मंत्री ने दिए ये निर्देश

नारायणपुर में सबसे कम तापमान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं दोपहर में तेज धुप ने लोगों को परेशान कर रखा है। बता दें प्रदेश के नारायणपुर में सबसे कम तापमान 11.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। इसे लेकर बताया जा रहा है कि उत्तरी हवा के प्रभाव से आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers